Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

आकाश चोपड़ा को 'रो सुपरहिट शर्मा' कहने से रोकने के लिए चिन्नास्वामी स्टेडियम में तैनात होंगे NSG कमांडो

21, Sep 2019 By Ritesh Sinha

बैंगलोर. गृहमंत्री अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य खेले जाने वाले तीसरे T-20 मुकाबले के लिए बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में NSG कमांडो तैनात किये जाएँगे। जी नहीं, ये कमांडो खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि आकाश चोपड़ा को ‘रो सुपरहिट शर्मा’ कहने से रोकने के लिए तैनात किये जा रहे हैं।

nsg
स्टेडियम को अपने कब्जे में लेते NSG कमांडो

दरअसल, तीन साल पहले ही रिसर्च में यह साबित हो गया था कि चोपड़ा साब जब ‘रो सुपरहिट शर्मा’ कहते हैं तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच जाता है लेकिन सरकार की ओर से इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया था। हमेशा की तरह इस बार भी पानी सर के ऊपर चले जाने के बाद सरकार ने कोई ठोस कदम उठाया है।

गृह मंत्रालय के एक बड़े अफसर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखिए! ये काम अब पुलिस वालों के बस की बात नहीं रह गयी है, लड़का बहुत आगे निकल चुका है, इसे रोकने के लिए कुछ बड़ा करना पड़ेगा! पता नहीं रोहित शर्मा की बैटिंग आते ही इसे क्या हो जाता है?

इसीलिए हमने NSG कमांडो’ज को तैनात किया है, इस ऑपरेशन को पूरा करने के लिए उन्हें विशेष ट्रेनिंग दी गई है, जैसे ही मैच शुरू होगा, आकाश चोपड़ा के पीछे दो तेज़-तर्रार NSG कमांडो हथियार सहित खड़े रहेंगे और चोपड़ा को ‘रो सुपरहिट शर्मा’ कहने से रोकेंगे!

अगर उसने एक बार भी ये डायलाग बोला तो कमांडो’ज, खर्चा-पानी देने से नहीं कतराएंगे! इलाका धुआँ -धुआँ कर देंगे! मैं बताये देता हूँ!” -अफसर ने आगे बताया। गृह मंत्रालय ने इस पूरे अभियान को ‘ऑपरेशन चुप-चोपड़ा’ नाम दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें