Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

निर्मल बाबा ने दी कोहली को हरी चटनी से समोसा खाने की सलाह, बाबा राम रहीम ने भी भेजा मैसेज- "टिप्स ले जाओ!"

05, Apr 2019 By बगुला भगत

पटियाला. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने सारे टोटके आज़माकर देख लिये लेकिन उनकी टीम को आईपीएल में जीत नसीब नहीं हुई। हारकर कल रात उन्हें और उनकी टीम को निर्मल बाबा के दरबार में जाना पड़ा, जहाँ आख़िरकार उन्हें जीत का मंत्र मिल ही गया!

Kohli-eating-samosa
हरी चटनी से समोसा खाते कोहली

बाबाजी ने पहुँचते ही कोहली से पूछा- “जीत फिलम देखी है कभी?” इस पर कोहली समेत पूरी टीम ने ‘ना’ में गर्दन हिला दी। “जीत फिलम नहीं देखोगे, तो जीत कैसे मिलेगी? जाओ, पहले जाकर सब जीत देखो! कृपा वहीं पे रुकी हुई है।”

“और फिलम देखते समय हरी चटनी के साथ समोसे ज़रूर खाना। कृपा चालू हो जायेगी। चलो जाओ!” -बाबाजी ने हाथ उठाकर आशीर्वाद देते हुए कहा। आशीर्वाद लेकर सब मुस्कुराते हुए निकल लिये।

उधर, जेल में बंद कोहली के गुरु बाबा गुरमीत राम रहीम को भी जब ख़बर मिली कि उनका चेला लगातार चार मैच हार चुका है तो उनका सिस्टम हिल गया। उन्होंने तुरंत सिपाही से मोबाइल लेकर कोहली को व्हॉट्सएप पर मैसेज किया कि “गुफ़ा में आकर टिप्स ले जाओ!”

फिलहाल तो कोहली ‘जीत’ फ़िल्म देख रहे हैं और मैच में टाइम भी कम बचा हुआ है, इसलिए उनका रोहतक जेल की गुफ़ा में पहुँचना मुश्किल लग रहा है।

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स को जैसे ही पता चला कि आरसीबी वाले हरी चटनी से समोसे खा रहे हैं तो वे भी उसकी काट के लिए बंगाल के फ़ेमस बाबा भूरे शाह बंगाली की शरण में पहुँच गये। बाबा भूरे शाह ने उन्हें गले में नींबू और हरी मिर्च टाँगकर खेलने को कहा है, ताकि हरी चटनी का मंत्र फेल हो जाये।

तो आज रात देखना दिलचस्प होगा कि हरी चटनी केकेआर को हराती है या या नींबू-मिर्ची आरसीबी की सुलगाते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें