Saturday, 20th October, 2018

चलते चलते

कर्नाटक में मोदी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- "दिल्ली डेयरडेविल्स के फैन हैं राहुल गाँधी!", कांग्रेस अध्यक्ष ने नकारा

03, May 2018 By Ritesh Sinha

बेल्लारी. कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “भाइयों और बहनों! राहुल बाबा चुपके-चुपके दिल्ली डेयरडेविल्स को सपोर्ट करते हैं, और कहते हैं कि मैं ‘RCB’ का फैन हूँ! राहुल जी, आपको सच-सच बताना पड़ेगा! देश जानना चाहता है आप किस टीम को सपोर्ट करते हैं?”

modi-rally
राहुल पर आरोप लगाते मोदी जी!

“मितरों! कांग्रेस अध्यक्ष की नज़र दिल्ली पर है, उन्हें बैंगलोर से कोई लेना-देना नहीं है! पिछले साल भी उन्होंने इसी टीम को सपोर्ट किया था!” -उन्होंने रैली में दोनों हाथ ऊपर उठाते हुए कहा।

उधर, मोदीजी के इस आरोप से कांग्रेस अध्यक्ष बौखला गए। उन्होंने करारा जवाब देते हुए रैली को संबोधित किया कि “देखिए भैया! जब तक कर्नाटक में चुनाव चल रहे हैं, तब तक मैं RCB को सपोर्ट करता रहूँगा! झूठ फैलाया जा रहा है भैया! देश को तोड़ने की कोशिश की जा रही है! ना मैं गौतम गंभीर को जानता हूँ, और ना ही उस नए लड़के को जिसकी कप्तानी में वे एक मैच जीत गए हैं!” -राहुल ने दोनों बाजू चढ़ाते हुए कहा।

उधर, कई एक्सपर्ट्स को लगता है कि हो सकता है सच में राहुल गाँधी दिल्ली टीम के फैन हो! अर्नब के शो में आने वाले एक एक्सपर्ट सी.पी.चौबे जी ने बताया कि, “मुझे लगता है कि ‘दिल्ली डेयरडेविल्स’ के नाम में ‘दिल्ली’ होने की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष ऐसा रिस्क उठा रहे हैं! इसके अलावा राहुल गाँधी और दिल्ली के टीम में कुछ कॉमन भी है! दोनों अपना-अपना मैच लगातार हार रहे हैं! इसीलिए हो सकता है कि वो दिल्ली टीम को सपोर्ट कर रहे हों!”



ऐसी अन्य ख़बरें