Friday, 18th October, 2019

चलते चलते

'वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है!' -यह जानकर चौंक पड़ा युवक

02, Jun 2019 By Ritesh Sinha

भोपाल. अपने आप को बहुत बड़ा ‘ज्ञानी’ समझने वाला भोपाल का एक युवक ‘अंकित’ उस समय यह जानकर हैरान रह गया कि क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है और चार मैच हो भी चुके हैं। दरअसल, अंकित को ‘अपडेटेड’ रहने का बहुत शौक है, चाहे राजनीति से जुड़ी खबर हो या खेल, विज्ञान, सिनेमा से जुड़ी, अंकित के पास हर सवाल का जवाब होता है, वो अपने इस हुनर का बहुत घमंड भी रखता है।

Man-crying
राज पता चलने के बाद अंकित का हाल

लेकिन कल उसे एक बड़ा झटका लगा जब उसके दोस्त ने उसे बताया कि विश्व कप इंग्लैंड में शुरू हो चुका है।

माना जा रहा है कि बहुत ज्यादा आईपीएल, कमज़ोर टीम और क्रिकेट के प्रति माहौल में आई नरमी की वजह से अंकित को यह दिन देखना पड़ा है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अंकित के दोस्त जुगलकिशोर ने बताया कि, “साला! हमारे सामने बहुत डींगें हाँकता था, मुझे ये पता है, मुझे वो पता है, आज उसे पता चला होगा कि हम लोग भी किसी से कम नहीं हैं! कल तो मैंने उसे बताया कि वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को रगड़ दिया है, तब जाकर उसे पता चला कि वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है! बहुत हवा में उड़ता था!”

उधर, अंकित ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, “पता नहीं मुझसे कैसे चूक हो गई? वरना मैं कोई भी न्यूज़ नहीं छोड़ता, वो भी क्रिकेट से जुड़ा! वो क्या है ना, आजकल मैच का उतना क्रेज भी नहीं रहता, वरना पहले तो वर्ल्ड कप के दौरान ‘क्रिकेट’ हवाओं में ही घुला रहता था! खैर, अब मैं कर्ल्ड कप को फॉलो करूँगा और एक-दो मैच देखूँगा भी!”



ऐसी अन्य ख़बरें