Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

धोनी को डिफेंड करने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही दूर निकल गया युवक, घरवालों से संपर्क टूटा

26, Jun 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. सूचना मिली है कि बोरीवली में रहने वाले कैलाश शर्मा का संपर्क अपने घरवालों से टूट गया है, वो कल शाम को अपने मोबाइल के साथ घर से बाहर निकले थे, उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। घरवालों ने उनके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज़ करा दी है।

mobile
जंगल में धोनी को डिफेंड करता कैलाश

दरअसल कैलाश, धोनी का डाई-हार्ड फैन बताया जा रहा है, धोनी चाहे कितना भी गंदा खेले, वो उसे डिफेंड करना नहीं छोड़ता था। धोनी के रिकॉर्ड वगैरह उसे मुँह-जुबानी याद रहते थे।

अफगानिस्तान वाले मैच के बाद, धोनी का बचाव करने के लिये कैलाश को ओवरटाइम करना पड़ रहा था। इसी बीच सचिन का बयान आ गया कि ‘धोनी में रन बनाने की ‘इंटेंट’ नज़र नहीं आ रही है!’ यह सुनकर तो कैलाश का खून खौल उठा। वो तन-मन-धन से धोनी को डिफेंड करने में जुट गया, ना खाने की सुध ना नहाने की चिंता, बस एक ही काम, सचिन के फैंस की जमकर खबर लेना! बस, इसी चक्कर में यह हादसा हो गया।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कैलाश के पापा ने बताया कि, “मेरा बेटा ‘धोनी’ का बहुत बड़ा फैन है! वो दिन भर मोबाइल में घुसा रहता था, अनजान लोगों से लड़ता भी था! कल शाम को जब हम एक साथ खाना खा रहे थे, वो बार-बार अपना मोबाइल देख रहा था!

थोड़ी देर बाद वो ‘शिट’ कहते हुए उठा और मोबाइल पकड़कर घर से बाहर निकल गया! तब से ऐसा निकला कि अब तक वापस नहीं आया है, कुछ ज्यादा ही दूर निकल गया लगता है, फोन भी नहीं उठा रहा!” -कहते हुए मि. शर्मा भावुक हो उठे।

साथ ही घरवालों ने यह भी आरोप लगाया कि रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद भी इंस्पेक्टर ‘तेंदुलकर’ इस केस पर ठीक से ध्यान नहीं दे रहे हैं। मामले की छानबीन कर रहे इंस्पेक्टर ने हमें बताया कि, “लगता है वो बिहार के रास्ते नेपाल चला गया है, उसके ऊपर अभी धोनी की तरफदारी करने का भूत सवार है इसलिए उसे कुछ पता नहीं है कि वो कितना दूर आ चुका है! हम तफ्तीश कर रहे हैं, जैसे ही हाथ लगेगा, आरती उतारने के बाद घरवालों को सौंप देंगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें