Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

हर्षा भोगले के विचारों से 100% सहमत हो गया युवक, हर्षा ने खुद फोन करके दी गाली

25, Apr 2019 By Ritesh Sinha

इंदौर. सूचना मिली है कि शहर के एक होनहार युवक मितेश जैन को हर्षा भोगले का फोन आया था। मितेश को जैसे ही पता चला कि मशहूर कमेंटेटर हर्षा ने उनको फोन किया है तो वो थोड़ा एक्साइटेड हो गया। उसे समझ नहीं आया कि इसने मुझे क्यों फोन किया है? लेकिन उसकी ख़ुशी थोड़ी देर में गम में तब्दील हो गई जब उधर से हर्षा ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

harsha
मितेश को धमकी देने के बाद हँसते हर्षा

“बेवकूफ! दोबारा ऐसी हरकत की तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा! जानता नहीं मैं कौन हूँ? अपनी औकात में रहा कर, ठीक है?” -हर्षा ने ऊँची आवाज में कहा। इधर, मितेश को कोई आईडिया नहीं था कि ये क्या हो रहा है, वो बस फोन में गालियाँ सुनता रहा। थोड़ी देर बाद हर्षा ने फोन रख भी दिया।

मामले की छानबीन करने के लिए हमने मि. भोगले से संपर्क किया और इस गाली-गलौज का कारण पूछा।

उन्होंने हमें विस्तार से बताया कि, “देखिए! कल मैंने वेस्टइंडीज टीम और उनके प्लेयर्स के बारे में एक ट्वीट किया था, उस ट्वीट से कोई भी सहमत नहीं था, जैसा कि अक्सर मेरे साथ होता है! सबके Views मुझसे अलग थे! लेकिन ये बदतमीज़ लड़का ‘मितेश’ इसने नीचे लिख दिया कि, ‘सच में सर! आप ठीक कह रहे हैं!’ यह पढ़कर मुझे बहुत गुस्सा आया! आज तक कोई मेरे विचारों से इस लेवल तक सहमत नहीं हुआ था!”

“मुझे इन सब चीज़ों की आदत नहीं है! मैं जब कमेंट्री करता हूँ तब भी, जो मैं बोलता हूँ, क्रिकेट फैंस उसका ठीक अपोजिट बोलते हैं, लेकिन ये लड़का तो मुझसे सौ प्रतिशत Agree हो गया! इसीलिए मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे फोन पर धमकी वगैरह दे दी!” -हर्षा ने आगे बताया।

उधर, मितेश के दोस्त भी उसकी जमकर हँसी उड़ा रहे हैं। “साले! भोगले और मांजरेकर की बातों को लोग सिर्फ इसलिए सुनते हैं ताकि बाद में उसके एनालिसिस को गलत साबित कर सकें, और तू है कि हीरो बनने चला था! तुझे तो गालियाँ देना बनता भी है!”

BCCI ने भी माना है कि ‘मितेश’ कोई विशेष प्रजाति का बंदा है जो हर्षा से सौ प्रतिशत सहमत हो गया। यही वजह है कि बोर्ड ने उन्हें पाँच लाख रुपये नकद और IPL फाइनल का टिकट फ्री में देने का वादा किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें