Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

RCB के लगातार ख़राब प्रदर्शन पर ग़ुस्साए माल्या, कहा- "इन पर ना लगाता पैसा तो कब का चुका देता लोन!"

02, Apr 2019 By Guest Patrakar

लंदन. भारत से भाग जाने के दो साल बाद फ़ाइनली विजय माल्या ने आईपीएल के बारे में अपना मुँह खोला है। और खोला भी अपनी टीम RCB के ख़राब प्रदर्शन के ख़िलाफ़! माल्या नाराज़ है कि उनकी टीम हर सीज़न में इतना ख़राब खेल रही है। इसके अलावा माल्या ने क्या कुछ कहा, आइए सुनते है उन्हें ही की ज़ुबानी!

Mallya-RCB
आरसीबी के प्रदर्शन से दुखी माल्या

लंदन में हमारे पत्रकार को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए माल्या ने कहा, “भारत सरकार लगातार मेरी प्रॉपर्टी ज़ब्त कर रही है। ऐसे में मुझे बहुत दुःख होता है। लेकिन उस से ज़्यादा दुःख तब होता है, जब RCB इतना घटिया प्रदर्शन करती है।”

“मैंने इस टीम को क्या नहीं दिया! धन-दौलत, कुड़ियाँ, कैलेंडर…लेकिन ये एक बार भी आईपीएल नहीं जीत पायी। अगर मैं अपना ये पैसा इन पर बर्बाद करने की जगह लोन भरने पे खर्च करता तो मैं कब का इस चक्कर से छूट जाता और इधर-उधर भागना भी नहीं पड़ता।”

इस पर NIA चीफ़ अजित डोवाल ने चुटकी लेते हुए कहा, “हम विजय माल्या से यहाँ आने की गुज़ारिश करते हैं। हमने ज्योतिषी को उनकी कुंडली दिखायी थी। उसमें पता चला है कि अगर वो यहाँ आकर अपनी सज़ा काट ले तो उनकी टीम तुरंत जीतना शुरू कर देगी। अब बाक़ी उनकी मर्ज़ी!”

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि माल्या डोवाल की बात पर भरोसा करके वापस लौटेंगे या लंदन में ही मज़े मारते रहेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें