Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

"लगता है BCCI वालों ने मुझसे ज्यादा पैग मार लिया था!" -अपनी सैलरी बढ़ने पर बोले रवि शास्त्री

09, Sep 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के अच्छे दिन ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं, पहले उनका कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ाया गया और अब खबर आ रही है कि BCCI ने उनकी सैलरी आठ करोड़ रुपये से बढ़ाकर लगभग दस करोड़ रुपये कर दी है। इस खबर ने सबको चौंका दिया है, यहाँ तक कि खुद रवि शास्त्री भी बीसीसीआई  के इस फैसले से सकते में आ गये हैं।

Shastr-Opener
कौन है वो?

जैसे ही उन्हें सैलरी बढ़ने की सूचना मिली, उन्होंने अपना सर खुजाते हुए कहा- “ये क्या हो गया? लगता है BCCI में कोई ऐसा बंदा है जो मुझसे भी ज्यादा नशे में रहता है! खैर, कोई बात नहीं, मुझे दूसरों से क्या लेना-देना, मेरा तो फायदा हो रहा है!”

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए शास्त्री ने बताया कि, “वैसे तो मेरी हमेशा चांदी रहती है लेकिन इतना इंक्रीमेंट तो मैंने भी नहीं सोचा था! ऐसे फैसले किस हालात में लिए जाते हैं मुझे अच्छे से पता है, सोबर वालों के बस की बात नहीं है मेरी सैलरी बढ़ाना!

मुझे लगता था कि BCCI के कुनबे में मैं ही सबसे ज्यादा पैग मारता हूँ लेकिन कोई तो है जो मुझसे भी ज्यादा पैग मार लेता है! कौन है वो? (कहते हुए वो अपना दिमाग दौड़ाने लगे)

मुझे पता लगाना ही पड़ेगा ताकि उस बंदे के साथ किसी दिन बैठकर अच्छे से महफ़िल जमा सकूँ! मेरा ‘चखना’ दोस्त बनने के उसमे सारे गुण मौजूद हैं!” -शास्त्री ने आगे कहा और फ्रीज की ओर लपक पड़े।

उधर, BCCI ने इन आरोपों का खंडन किया है, बोर्ड के प्रवक्ता ने मीडिया के सामने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, “यह निर्णय सोच-समझकर लिया गया है, हमने उन्हें हर साल 20% हाइक देने का वादा किया था इसीलिए ये सैलरी में वृद्धि की गयी है!

अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो शास्त्री सच में प्लेयर्स को कोचिंद देना शुरू कर देगा, ऐसे में टीम का प्रदर्शन खराब हो सकता है इसलिए हमें मज़बूरी में ऐसा करना पड़ा!”



ऐसी अन्य ख़बरें