Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

कोलकाता के चायवाले ने मेसी से माँगा घर की पुताई का खर्चा, अर्जेंटीना की दुर्गति से हुआ नाराज़

22, Jun 2018 By बगुला भगत

एजेंसी. कोलकाता के जिस चायवाले ने अपने पूरे घर को अर्जेंटीना और मेसी के रंग में रंगवा दिया था, अब वो पुताई का सारा खर्चा मेसी से माँग रहा है। कल रात क्रोएशिया के हाथों अर्जेंटीना की दुर्गति से वो बहुत दुखी है और अपने घर के रंग को देख-देखकर ख़ुद को कोसे जा रहा है।

Messi
चायवाले को आँख फाड़कर देखते मेसी

शिब शंकर पात्रा नाम के इस चायवाले से हमारे रिपोर्टर रामखिलावन ने बात की। वो छूटते ही बड़बड़ाते हुए बोला, “होम कीसी को मुँह दिखाने का कोबिल नोही रहा! मौहल्ला का बोच्चा-बोच्चा होमारा मजाक ऊड़ा रोहा है! होम मौसी (मेसी) का फ़ैन क्या ईस वास्ते बोना था कि वो होमारा ईतना बेज्जती कोराए! ”

“थ्री स्टोरी का मोकान का भाइटभौसिंग (पुताई) में कितना खोर्चा आता है, मौलूम है? होमारा पाँच साल का सारा कोमाई पुताई में चला गया।” -शिब शंकर ने अपने घर को घूरते हुए कहा।

फिर अपनी अर्जेंटीना वाली टी-शर्ट को पकड़कर दिखाते हुए बोला, “होम तो पोब्लिक में बाँटने के लिए ऐसा 100 टी-शर्ट भी बोनवा के लाया है, ओब इन सोबका पैसा भी मैसी से ही लेगा!”

“अब आगे क्या करेंगे आप?” इस सवाल के जवाब में शिब शंकर ने कहा, “ओब होम अपना घोर (घर) को ब्राजील का रंग में भाइटभौस कराएंगे!” “और अगर ब्राज़ील भी बाहर हो गया तो?”  “तो फिर पुर्तगाल का कलर!”

“और अगर पुर्तगाल भी हार गया तो?” -यह सुनते ही वो रिपोर्टर को घूरने लगा और बोला, “होम घोर ही पुतवाता रहेगा क्या? होम शकल से चेतना भगत लोगता है क्या?”

फिर उसने गैस पर चाय चढ़ाते हुए कहा, “चोय पीना है तो बोलो, नहीं तो ईदर से ऑफ साइड हो जाओ…चलो!” यह सुनकर हमारे रिपोर्टर ने एक टी-शर्ट दबाई और वहाँ से कल्टी हो गया।



ऐसी अन्य ख़बरें