Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

धोनी को टीम से बाहर निकालना चाहते थे कोहली, मोबाइल में ड्रीम-11 टीम से ही निकाल पाये

24, Jun 2019 By Ritesh Sinha

हैम्पशायर. अफगानिस्तान के खिलाफ ‘धोनी’ की पकाऊ बैटिंग से तंग आकर कोहली का दिमाग खराब हो गया था, उन्होंने धोनी को टीम से बाहर निकालने की ठान ली थी। हालाँकि ये बात अलग है कि ना ही वो ऐसा कर पाये और ना ही टीम मैनेजमेंट के सामने धोनी को बाहर करने की बात चला पाये। ऐसे में उन्हें अपना गुस्सा कहीं ना कहीं तो निकालना ही था, इसलिए कोहली ने अपना मोबाइल निकाला और धोनी को अपनी ‘ड्रीम-11’ टीम से हटा लिया। अब वो बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

kohli-phone
धोनी को टीम से निकालते कोहली

माना जा रहा है कि ऐसा करने से कोहली के पॉइंट्स भी बच जाएँगे और उन्हें फायदा ही होगा क्योंकि ‘धोनी’ तो परफॉर्म करने से रहे। कोहली को शक है कि धोनी रियल क्रिकेट से ज्यादा ‘ड्रीम-11’ पर ध्यान दे रहे हैं और उनका प्रदर्शन गिरता जा रहा है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए कप्तान ने बताया कि, “मुझे तो बहुत गुस्सा आया था, 52 बॉल खेलकर सिर्फ 28 रन बनाये धोनी भाई ने! एक भी शॉट अच्छे से नहीं लगाया! टुकुर-टुकुर, नींद आ गई थी भाईसाब!

इससे भी बड़े दुःख की बात ये है कि उन्होंने शॉट लगाने की कोशिश भी नहीं की, सिर्फ गेंदें खाते रहे! और जिस गेंद को मारने गये उसी में आउट हो गये! लीजेंड! ..वो तो अच्छा हुआ कि आखिर में हम जीत गये वरना इस टाइप की हरकत मुझे बर्दाश्त नहीं होती!” -कहते हुए कप्तान साब झुंझला उठे।

इसके बाद उन्होंने केदार जाधव को लपेटे में ले लिया, “ये तो उससे भी बड़ा नमूना है, ले-देकर फिफ्टी तो बना दिया लेकिन कोई मज़ा नहीं आया देखने में! ये लोग टीम की लुटिया डुबो देंगे एक ना एक दिन, देख लेना! मेरा बस चले तो मैं इसे भी बाहर बैठा दूँ!” -कहते हुए कोहली ने ड्रीम-11 एप्प चालू किया और विकेट-कीपर वाले खाने में ऋषभ पंत को चूज कर लिया। बाद में जाधव की जगह रायुडू को टीम में शामिल कर लिया।



ऐसी अन्य ख़बरें