चलते चलते

विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा: "El Clasico देखने के लिए हो गए थे सस्ते में ढेर"

24, Apr 2017 By sameer mahawar

कोलकाता. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स से महा-शर्मनाक हार झेलने के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली ने इस हार की वजह का ख़ुलासा कर दिया है। हालांकि विराट ने जो वजह बतायी है, वो आरसीबी की हार से भी ज़्यादा अजीब है। विराट का कहना है कि उन्हें रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना का फ़ुटबॉल मैच देखना था, इसलिये इतनी जल्दी ऑल आउट हो गये थे।

“इन दोनों का मैच भारत-पाकिस्तान के मैच से कम नहीं होता भाईसाब! उसके लिये हम 49 तो क्या, 19 पे भी ऑल आउट हो सकते हैं।” -विराट ने बताया।

Virat Kohli1
“ये साला आउट हो के आ क्यूँ नहीं रहा!”

उन्होंने यह ख़ुलासा तब किया, जब पत्रकारों ने उनसे पूछा गया कि गेल और डीविलियर्स जैसे धुरंधर बल्लेबाज़ होने के बावजूद उनकी टीम इतनी बुरी तरह से कैसे हार गयी। विराट ने सफाई दते हुए कहा कि “एक्चुअली, हमारी टीम फुटबॉल की बहुत बड़ी फ़ैन है। हम रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना का मैच कैसे मिस कर सकते थे भला!”

“हमने पहले से ही सोच के रखा था कि पूरी टीम के साथ मैच देखते हुए की फोटो इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर अपलोड करेंगे। लेकिन गंभीर की टीम हमारी उम्मीद से कुछ ज़्यादा ही रन मार गई। अब मैच तो हम किसी भी हाल में मिस नहीं कर सकते थे, इसलिए मैंने सारे बैट्समैन को बोल दिया कि बीसी कोई भी क्रीज पे दो मिनट से ज़्यादा नहीं रुकेगा। लड़के तो मैच खेलने से ही मना कर रहे थे, लेकिन माल्या साहब की उधारी चुकाने के लिए मैनजमेंट ने हमे ऐसा करने से रोक दिया।” -कहकर विराट साइड में जाकर ‘जानू-जानू’ बोलते हुए फ़ोन पर बिजी हो गये।

इस बीच, सुनने में यह भी आया है कि कोहली ने सोनू निगम से दरख्वास्त की है कि वो स्पेनिश लोगों के लिए ट्विटर पर कुछ लिखें, ताकि वो अपने सारे मैच भारतीय समय अनुसार शाम को ही रखें।



ऐसी अन्य ख़बरें