Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

कोहली ने कहा- "आज हम ज़रूर जीतेंगे!", तो कोच बोले "फ़र्स्ट अप्रैल कल था आज नहीं!"

02, Apr 2019 By बगुला भगत

जयपुर. आईपीएल में आज दो सबसे फ़िसड्डी टीमों आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच जब़रदस्त टक्कर होने वाली है। ‘मरो या मरो’ के इस मुक़ाबले से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसी बता कह दी, जिस पर कोच गैरी कर्स्टन पेट पकड़कर हँसते रहे।

Kohli-Kirsten-RCB
“फ़र्स्ट अप्रैल आज समझ रहा है क्या!”

प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली ने कहा, “कुछ भी हो जाये, आज तो हम ज़रूर जीतेंगे!” यह सुनते ही मैदान पर सन्नाटा छा गया और सारे प्लेयर कोहली का मुँह देखने लगे। कोच गैरी कर्स्टन धीरे से उनके पास आये और कंधे पे हाथ रखते हुए कान में बोले- “फ़र्स्ट अप्रैल कल था भाई, आज नहीं!”

तो कोहली ने कहा, “मैं मज़ाक नहीं कर रहा हूँ कोच सर!”  यह सुनकर पिच क्यूरेटर समेत पूरा ग्राउंड स्टाफ़ ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगा। यह देखकर कोहली उनकी माँ-बहन को संबोधित करते हुए ड्रेसिंग रूम में चल गये।

कुछ भी हो, लेकिन ये मुक़ाबला ज़बरदस्त होने वाला है क्योंकि जितनी मेहनत टीमें टॉप पर पहुँचने के लिए करती हैं, उससे डबल मेहनत फ़िसड्डी होने की ज़िल्लत से बचने के लिए करती हैं। और चूंकि आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों अपने तीनों के तीनों मैच हारकर प्वॉइन्ट्स टेबल की पेंदी पे लगी हुई हैं, इसलिए तैयार हो जाइये साँसें थमा देने वाला मुक़ाबला देखने के लिए!



ऐसी अन्य ख़बरें