Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

"अपनी टीम के बॉलर समझकर खेला, तभी लगा पाया सेंचुरी!" : कोहली

22, Apr 2019 By किल बिल पांडे

कोलकाता. शुक्रवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए मुक़ाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर सबको हैरान कर दिया। बैंगलोर की इस जीत के नायक रहे शतकीय पारी खेलने वाले कप्तान विराट कोहली। मैच में बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने अपनी जीत और मैच से सम्बंधित प्रश्नों के उत्तर दिए।

Kohli-RCB-Century
अपने बॉलर्स की तारीफ़ करते कोहली

बेहद थके से दिख रहे कोहली से जब पूछा गया कि, “क्या वो आज शतक मारने के बाद इतना थक गए हैं?” तो कोहली ने अपने चित-परिचित अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, “अबे #%@!, वो तो जीत की खुशी में ग्राउंड से यहाँ तक नाचते हुए आया हूँ, इसलिए ऐसा लग रहा है!

ये पूछे जाने पर किआज उनकी टीम के जीतने की क्या वजह रही?” तो कोहली ने अपने मुँह मियाँ मिट्ठू बनते हुए कहा, “मेरा शतक, और क्या! नेहरा जी की सलाह और अपनी टीम के बॉलरों के भरोसे रहता तो हम आज भी नहीं जीतते। और सबसे बड़ी बात! आज मैं KKR के बॉलरों को अपनी टीम के बॉलर समझकर खेला। क़सम से, पहली बॉल से ही कॉन्फिडेंस हाई हो गया। बस! फिर तो जम के धोने में एकदम आसानी हो गयी।

दूसरी ओर, आरसीबी के बॉलर्स इस जीत से ख़ुश नहीं हैॆ। सूत्रों की मानेॆ तो सभी गेंदबाज़ॆ ने इस बार भी जमकर रन लुटाकर, जीत के मुँह से हार छीनने की भरपूर कोशिश की पर सफल नहीं हो पाए, जिसका उन्हें बेहद अफ़सोस है।



ऐसी अन्य ख़बरें