Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

लगातार कई दिनों से गालियाँ ना देने की वजह से विराट कोहली की तबियत हुई खराब​

28, Apr 2018 By Vish

एजेंसी. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की तबियत अचानक से नासाज़ हो गयी है, जिससे पूरा RCB का खेमा सकते में आ गया है। कोहली के करीबी लोगों से हमें पता चला है कि पिछले कई दिनों से कोहली ने किसी को गालियाँ नहीं बकी हैं, जिसका उल्टा असर उनकी सेहत पर पड़ा है। दरअसल, आजकल कोहली जहाँ भी जाते हैं, सबसे मुस्कुरा कर हाथ मिलाते हैं और हंसी-खुशी से रहते हैं। इन्टरव्यूज़ में भी आजकल सब-कुछ अच्छा-अच्छा ही बोलते हैं। बस, यह ‘अच्छाई’ ही उनके सेहत पर बुरा असर डाल रही है।

Kohli
गालियाँ देने के बजाय चुप्पी साध ली है कोहली ने!

RCB के नन्हे सरफ़राज़ ने हमें बताया, “कोहली भईया बदल से गए हैं, अब वो पहले जैसे ‘कोहली’ नहीं रहे! पहले जब तक भैया के मुँह से 2-4 गालियाँ ना सुन लूँ, प्रैक्टिस-सेशन पूरा ही नहीं होता था! अब तो ऐसा लगता है जैसे भैया को हमारी कोई फ़िकर ही नहीं है! जब बात बनती नहीं दिखी तो मैंने मैच में कैच-वैच भी छोड़ना शुरू कर दिया, फिर भी उन्हें गुस्सा नहीं आया! इस चक्कर में टीम से बाहर तक हो गया पर भैया के मुँँह से ‘चूँ’ तक नहीं निकली! हमारे गेंदबाज़ भी जमकर रन लुटा रहे हैं, सिर्फ उन्हें एक बार उनके पुराने रूप में देखने के लिए!”

वहीँ, चहल ने हमें आँख मारते हुए बताया कि, “भाई का हनीमून पिरीयड चल रहा है बाॅस! इतना खुश तो मैंने इस आदमी को पहले कभी नहीं देखा! ये तो पूरी की पूरी पर्सनैलिटी ही चेंज हो गयी!”

“उस दिन की ही बात ले लो! वो अंडे में से अभी-अभी निकला चूज़ा.. क्या नाम है उसका..हाँ, नीतीश राणा, उसने भाई को आऊट कर दिया, क्लीन बोल्ड! आऊट तो आऊट साले ने भाई को गाली भी दे डाली! और भाईसाब ने क्या किया? जाकर उसको बैट गिफ़्ट कर दिया! दिल्ली वाले मैच में आऊट होने के बाद ‘बोल्ट’ की माँ-बहन एक करने के बजाय उल्टा उनके कैच की तारीफ़ करने लग गया! ये क्या हो रहा है  बै*^*&$!”

“वैसे इसका एक फ़ायदा भी है! मैं आजकल भाई की इम्पोर्टेड- इम्पोर्टेड चीज़ें यूज़ कर लेता हुँ और भाई कुछ भी नहीं बोलते!” -कहते हुए चहल ने फिर से हमें आँख मारी।

“कोहली को फ़िलहाल पटपड़गंज के एक डाक्टर को दिखाया गया है, जिसने इलाज के तौर पर उन्हें सुबह 2-3 बहन वाली गाली, दोपहर को छोटी-मोटी गालियाँ और रात को गालियों का एक बड़ा वाला हेवी डोज़ देने को कहा है! इससे वो 1-2 दिन में नाॅर्मल हो जायेंगे!” -कहते हुए चहल नेट-प्रैक्टिस के लिए निकल पड़ा।



ऐसी अन्य ख़बरें