Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

हर टीम 2-2 प्वॉइंट दे दे तो हम बड़े आराम से प्लेऑफ़ में पहुँच जाएँगे : कोहली

12, Apr 2019 By Guest Patrakar

बंगलुरू. हार तो जैसे विराट कोहली और RCB का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। और जब दिन बुरे चल रहे हों तो इंसान कुछ भी करे, बुरा ही होता है। ऐसा ही विराट के साथ हुआ, जब उनसे पूछा गया कि इस साल के IPL में उनकी आगे की स्ट्रैटेजी क्या है तो उनके मुँह से कुछ ऐसा निकल गया, जिसका बाद में ख़ूब मज़ाक़ उड़ा।

Kohli-RCB-Playoffs
“दे दो पैंचो दो-दो प्वॉइन्ट!”

विराट ने कहा, “मैं पिछले दिनों कन्हैया कुमार का वीडियो देख रहा था, जिसमें वो कह रहा था कि अगर हर व्यक्ति उसे एक-एक रूपया दे तो वो करोड़पति हो जाएगा। ऐसे ही हर टीम अगर हमें दो-दो प्वॉइंट दे दे, तो हमारे भी 14 प्वॉइंट हो जाएँगे और हम भी प्लेऑफ़ में पहुँच जाएँगे।”

“और वैसे भी जो टीम पहले ही प्लेऑफ़ में पहुँच चुकी है वो तो हमें 4 प्वॉइंट भी दे सकती है। उन्हें कौन सी कमी पड़ रही है!” -विराट ने प्वॉइंट्स टेबल चेक करते हुए कहा।

लेकिन उनके इस बयान पर टीम के मालिक विजय माल्या भड़क उठे। उन्होंने कहा, “विराट के प्वॉइंट माँगने के दिन आ जाएँगे ऐसा तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।” फिर वो कुछ सोचकर बोले, “लेकिन जब मेरे ही माँगने के दिन आ गये हैं तो उस बेचारे को क्या कहूँ! हालाँकि अगर उसे दूसरों की दया पर ही प्लेऑफ़ में जाना है तो फिर मैं इन खिलाड़ियों पर इतने पैसे ख़र्च ही क्यूँ कर रहा हूँ!”

अब कोई प्वॉइंट दे या ना दे लेकिन एक बात तो तय है कि अगर RCB प्लेऑफ़ में चली भी जाये तो आएगी वहाँ से भी हार के ही!



ऐसी अन्य ख़बरें