चलते चलते

"कोरोना वायरस की वजह से IPL हो सकता है रद्द!" -ये सुनते ही जबरदस्ती खाँसने लगा RCB फैन

10, Mar 2020 By Guest Patrakar

बैंगलोर.  देश में ‘कोरोना’ के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, माना जा रहा है कि अगर स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ तो IPL रद्द भी हो सकता है। इस बीच RCB के फैंस अलग ही लेवल में रणनीति बना रहे हैं, उनकी योजना है कि इस साल IPL कैसे भी करके रद्द होना चाहिए ताकि टीम को एक और बेइज्जती से बचाया जा सके।

patient
RCB का रक्षक!

RCB के प्रसंशकों ने IPL रद्द कराने के लिए कोरोना वायरस की मदद लेने का फैसला किया है। यही वजह है कि बैंगलोर में खाँसने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। पहले वहाँ बुखार के औसतन 170 मामले सामने आते थे जो अब अचानक बढ़कर 2500 हो गई है। यहाँ हम स्पष्ट कर दें कि ये सारे लोग शुद्ध रूप से एक्टिंग कर रहे हैं, कोरोना से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

हमारे संवादाता रमेश पोवार ने डॉक्टरों से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने जवाब दिया- “देखिए! ये सच है कि बुख़ार और खाँसी के मामले अचानक बढ़ गये हैं, ऐसे-ऐसे लोग मरीज बनने की एक्टिंग कर रहे हैं कि जिम मालिक भी शरमा जाएँ! 90% मामले झूठे हैं भाईसाब, सब के सब साले कोहली की टीम के फैन हैं!

लोग हमारे पास आते हैं और जबरदस्ती ड्रिप बॉटल पकड़कर फोटो खिंचवा लेते हैं, बाद में वही फोटो, सोशल मीडिया पर चेपकर, सौरव गांगुली को टैग कर देते हैं! नीचे लिख देते हैं- “यहाँ सब बीमार हो रहे हैं आपको IPL की पड़ी है, टूर्नामेंट रद्द कीजिये!”

कुछ लोग तो ‘जय शाह’ को भी नहीं छोड़ते, उन्हें भी टैग कर देते हैं साले! कोहली को हार से बचाने के लिए जितनी मेहनत ये लोग कर रहे हैं उसकी आधी मेहनत खुद कोहली करे तो ट्रॉफी जीत जाए!” -डॉक्टर साब ने एक युवक को पैरासिटामॉल पकड़ाते हुए कहा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि IPL गवर्निंग बॉडी, RCB के फैंस के जाल में फँसती है या नहीं?



ऐसी अन्य ख़बरें