Saturday, 19th January, 2019

चलते चलते

अनुष्का भाभी के कहने पर 'ज़ीरो' पर आउट हो रहे हैं इंडियन ओपनर, कर रहे हैं उनकी फ़िल्म का प्रचार

17, Dec 2018 By बगुला भगत

पर्थ. ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ चल रही सीरीज़ में टीम इंडिया के ओपनर्स ज़ीरो पर आउट हो रहे हैं। लेकिन इसमें कंगारू बॉलर्स का कोई कारनामा नहीं है बल्कि हमारे प्लेयर्स अपनी सोची-समझी रणनीति के तहत ऐसा कर रहे हैं।

KL-Rahul-0
भाभी की ‘ज़ीरो’ का प्रमोशन करते केएल राहुल

बीसीसीआई के एक सीनियर अफ़सर का कहना है कि मुरली विजय और केएल राहुल दोनों अपनी अनुष्का भाभी के कहने पर ‘अंडे’ दे रहे हैं। दरअसल अनुष्का ने उनसे अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के प्रमोशन की रिक्वेस्ट की थी। मैच से पहले कोहली के रूम में हुई मीटिंग में अनुष्का ने कहा कि जितनी बार भी ‘ज़ीरो’ शब्द बोला जाएगा, उतनी बार ही मेरी फ़िल्म का प्रचार होगा।

अफ़सर ने नाम ना छापने की शर्त पर आगे बताया कि “दोनों ज़ीरो पर आउट होने को राज़ी तो हो गये लेकिन कहने लगे कि अगर हम एक साथ अंडा देंगे तो लोगों को शक हो जाएगा। तो दोनों ने ऐसी प्लानिंग बनाई कि साँप भी मर जाये और लाठी भी ना टूटे!”

तो मुरली ने राहुल को कोने में ले जाकर कहा, “ऐसा करते हैं! पहली पारी में मैं हो जाता हूँ और दूसरी में तू हो जाना! इस तरह किसी को शक भी नहीं होगा और भाभी का काम भी हो जाएगा। इसे कहते हैं अंडे का फंडा!” -यह कहकर मुरली ने आँख मारी और दोनों ने हवा में उछलकर हाई-फ़ाइव किया।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम इंडिया के ओपनर्स ‘ज़ीरो’ की रिलीज़ के बाद बाक़ी बचे मैचों में भी उसका प्रचार करेंगे या दो-चार रन बनाएँगे।



ऐसी अन्य ख़बरें