Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

पीएम पद से इस्तीफ़ा देकर पाक टीम के कोच बने इमरान, सातवीं ज़िल्लत नहीं हुई सहन

18, Jun 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद/लंदन. भारत के हाथों अपनी क्रिकेट टीम की दुर्गति को देखकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान आग-बबूला हो गये और पीएम पद से इस्तीफ़ा दे दिया और टीम के कोच बन गये। नया चार्ज संभालते ही कोच साब अपनी टीम को कोचिंग देने लंदन रवाना हो गये।

Imran-Khan
“इतनी बड़ी बेज्जती करा दी है लड़कों ने!”

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद क़ुरैशी ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मीडिया को दी। क़ुरैशी साब ने बताया कि “ऐसी ज़लालत देखकर ख़ान साब इतना ग़ुस्सा हैं कि परसों से सोये नहीं हैं। एक बार तो लग रहा था कि ग़ुस्से में कही चौथी शादी ना कर बैठें!”

“कल रात तो लेटे-लेटे बड़बड़ा रहे थे कि जिस इंडिया को हम शारजाह में रोज़ हराते थे, ये नालायक उसी से हार-हारकर मेरी कटी हुई नाक को और कटवा रहे हैं।”

“वैसे तो ख़ान साब का मन कप्तान बनने का था लेकिन उम्र को देखते हुए वो कंट्रोल कर गये। वो पीएम बेशक बन गये लेकिन अंदर से तो वो अभी भी प्लेयर ही हैं। Once a player always a player!” -क़ुरैशी ने खीं-खीं करते हुए कहा।

“लेकिन पीएम के बिना अब देश कौन चलाएगा?” -यह सुनते ही वो आँख फाड़कर बोले, “आपको क्या लगता है कि पाकिस्तान को पीएम चलाता है!” और ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगे।

उधर, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने जब यह ख़बर सुनी तो वो बॉटल को साइड में रखते हुए बोले, “अब आयेगा मज़ा…आने दो इमरान को! ख़ूब जमेगा रंग जब मिलकर बैठेंगे दो कोच- शास्त्री और इमरान!” यह कहकर वो नीचे दुकान से आइस क्यूब लेने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें