Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

क्रिस गेल अगर 'मुंबई' का बैट्समैन होता तो आज या तो अंपायर रहता या मैं: मांजरेकर ने दी धमकी

07, Jun 2019 By Ritesh Sinha

ट्रेंटब्रिज. कमेंट्री बॉक्स में अपना जलवा दिखाने वाले संजय मांजरेकर ने कानून को अपने हाथ में लेने की धमकी दी है, उन्होंने कहा है कि “क्रिस गेल अगर ‘मुंबई’ का बैट्समैन होता तो ऐसी गलती करने पर मैं अंपायर की जमकर खबर लेता, आज या तो वो रहता या मैं!”

manjrekar
अंपायर को देखते मांजरेकर

दरअसल मांजरेकर, मुंबई से आने वाले प्लेयर्स के प्रति अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं, यही वजह है कि सौ प्रतिशत लोगों को लगता है कि अगर अंपायर ने रोहित शर्मा को गलत आउट दिया तो मांजरेकर सच में लड़-मर जाएगा।

दरअसल, कल खेले गये मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 15 रनों से मात दे दी। वेस्टइंडीज को कंगारू गेंदबाज़ों के अलावा खराब अंपायरिंग का भी सामना करना पड़ा, जिससे टीम आखिर तक नहीं उबर पाई। ऐसा लगता था अंपायर घर से क्रिस गेल को आउट करार देने की कसम खाकर आये हुए थे। इस मैच ने खराब अंपायरिंग के मुद्दे पर नयी बहस छेड़ दी है, लोग ICC पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच मांजरेकर का ये भड़काऊ बयान आया है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए मांजरेकर ने आग उगलते हुए कहा कि , “ये तो अच्छा हुआ कि ‘गेल’ मुंबई से नहीं है , वरना मेरा खून खौल जाता! वहीँ मैदान में जाकर हिसाब बराबर कर देता!

ये ‘गैफनी’ का बच्चा क्या समझता है अपने आप को? मेरे चेहरे पर मत जाओ, मैं गुंडा टाइप का आदमी हूँ, कह देना उनसे, इंडिया का मैच आने तक अपनी आँख ठीक करवा ले, अगर उस दिन अंपायरों ने गलती की तो कोहली तो बाद में निपटेगा, उससे पहले मैं उसका काम तमाम कर दूँगा!” -मांजरेकर ने अंपायर को धमकी देते हुए कहा।

उधर, मांजरेकर की धमकी के बाद क्रिस गैफ्नी ने अंपायरिंग करने से इनकार कर दिया है । उन्होंने कहा कि, “ये मांजरेकर मुंबई के प्लेयर्स को डिफेंड करने के लिए कुछ भी कर सकता है! जान है तो जहान है भैया, मैं नहीं करता अंपायरिंग!”



ऐसी अन्य ख़बरें