Friday, 18th October, 2019

चलते चलते

"काम तो मैं भी यही करता हूँ पर मुझे इसके पैसे मिलते हैं!" -योगराज सिंह के बयान पर बोले मांजरेकर

10, Jul 2019 By Ritesh Sinha

ब्यूरो. बीते जमाने के तेज़ गेंदबाज़ और युवराज सिंह के पिताजी, योगराज सिंह ने एक बार फिर अपना मुँह खोला है और धोनी को अपशब्द कहे हैं। रायुडू के संन्यास पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा है कि रायुडू को वापस फील्ड पर आ जाना चाहिए क्योंकि धोनी जैसी ‘गंदगी’ हमेशा नहीं रहती। योगराज के इस बयान के बाद क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया है, हालाँकि वो आये दिन धोनी के खिलाफ ऐसे बयान देकर माहौल को गरमाते रहते हैं।

manjrekar
मैं भी यही करता हूँ!

उधर, मांजरेकर ने भी अपना मुँह खोला है और कहा है कि योगराज सिंह को धोनी के बारे में ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए क्योंकि आजकल ये डिपार्टमेंट मैं हैंडल कर रहा हूँ। धोनी, जडेजा या रायुडू को जो कुछ भी कहना है, मैं कहूँगा! कोई और मेरा काम कैसे कर सकता है?

फ़ेकिंग न्यूज़ से जबरदस्ती बात करते हुए मांजरेकर ने कहा कि, “मुझे भी दूसरे प्लेयर्स को कोसने में बड़ा मज़ा आता है, कमेंट्री बॉक्स में दिन भर मैं यही काम करता हूँ! हाँ, फर्क सिर्फ इतना है कि मुझे ये सब कहने के लिए पैसे मिलते हैं और योगराज अंकल फ्री में कर रहे हैं! मैं थोड़ा डिप्लोमैटिक तरीके से कह देता हूँ और योगू अंकल सीधे-सीधे कह देते हैं!

या फिर ऐसा भी हो सकता है कि वो ‘बिग-बॉस’ में जाने के लिए स्टंट कर रहे हों!” -मांजरेकर ने आगे बताया।

इस बीच, पाँच मिनट तक जडेजा की बुराई ना करने पर उनके पेट में मरोड़ होने लगी अतः वो घूम-फिरकर जडेजा को बीच में ले आये- “कल जडेजा ने अच्छी गेंदबाज़ी की लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अपनी गेंदबाज़ी में और सुधार करना चाहिए! टुकड़ों-टुकड़ों में क्रिकेट नहीं खेली जाती!”

उधर, योगराज सिंह का कहना है कि मांजरेकर अपना काम ठीक से नहीं कर रहे थे इसलिए उन्हें मैदान में आना पड़ा, और धोनी के खिलाफ बोलना पड़ा है।



ऐसी अन्य ख़बरें