Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

"मांजरेकर और आकाश चोपड़ा संग करनी पड़ सकती है कमेंट्री!" -यह सोचकर रायुडू ने संन्यास का फैसला वापस लिया

03, Jul 2019 By Ritesh Sinha

ब्यूरो. वर्ल्ड कप टीम में शामिल ना किये जाने से नाराज़ चल रहे अनुभवी बल्लेबाज़, अंबाती रायुडू ने संन्यास की घोषणा कर दी है। रायुडू के संन्यास लेते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या अचानक बढ़ गई है। लोग उनके कैरियर के आंकड़ें दिखाकर यह साबित करने में जुट गये हैं कि बंदे के साथ अन्याय हुआ है। खुद रायुडू भी अपने इतने सारे फैन देखकर आश्चर्यचकित हैं।

ambati
अपने फैंस की बाढ़ देखते रायुडू

इस बीच ‘लोकल चश्मा’ नाम के एक युवक ने ट्विटर पर उनसे पूछ लिया कि, “क्या आप रिटायरमेंट के बाद मांजरेकर और चोपड़ा के साथ कमेंट्री करना पसंद करेंगे? क्या प्लान है आपका?” तो रायुडू के पैरों तले जमीन खिसक गई। “हाँ यार! मेरा तो कमेंटेटर बनने का ही प्लान था! लेकिन आकाश चोपड़ा, सहवाग और मांजरेकर को मैं काउंट करना ही भूल गया! ना बाबा ना, अभी उम्र ही कितनी है मेरी, 33 का तो हूँ! मैं अभी संन्यास नहीं लूंगा!” -कहते हुए उन्होंने अपने संन्यास का फैसला टाल दिया।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए रायुडू ने बताया कि, “जी हाँ, मैंने संन्यास का फैसला वापस ले लिया है! वो क्या है ना, सभी पुराने खिलाड़ी संन्यास लेने के बाद कमेंट्री की ओर ही रूख करते हैं, लेकिन अभी मुझमे इतनी ताकत नहीं है कि मैं मांजरेकर के साथ बैठकर कमेंट्री कर सकूँ! एक बात और, मुझे आज ही पता चला कि मेरे इतने सारे फैन हैं, अगर मुझे पहले से पता होता तो मैं कभी संन्यास नहीं लेता!”

..लेकिन एक बात मेरी समझ में नहीं आ रही, ये लोग इतने दिनों तक कहाँ थे? और आज अचानक कैसे प्रकट हो गये? खैर कोई बात नहीं, मीडिया वालों से कह दूँगा कि मेरा अकाउंट हैक हो गया था!” -रायुडू ने अपना 3D चश्मा पोछते हुए कहा।

उधर, सोशल मीडिया पर एक युवक ने लिखा कि, “टीम इंडिया के लिए रायुडू सर ही सबसे अच्छे ‘स्टेपनी’ थे, धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें ही टीम में शामिल करना चाहिए था! लेकिन ये साले विजय शंकर और जाधव बीच में आ गये!” -यह पढ़कर रायुडू मंद-मंद मुस्कुराने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें