Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

टीवी पर वेस्टइंडीज वाला मैच देख रहा था जॉबधारी युवक, 'वेल्ला' समझकर गर्लफ्रेंड ने मँगनी तोड़ी!

23, Aug 2019 By बगुला भगत

मुंबई. एक छोटी सी ग़लतफ़हमी से कभी-कभी बड़े-बड़े काँड हो जाते हैं। ऐसा ही एक काँड कल देश की मायानगरी में हो गया, जब एक अच्छी-ख़ासी नौकरी वाले बंदे को उसकी गर्लफ्रेंड बेरोज़गार समझकर छोड़कर चली गयी।

BF-GF
मयूर को छोड़कर जाती मुस्कान

और इस काँड की वजह बना भारत-वेस्टइंडीज़ के बीच चल रहा टेस्ट मैच! हुआ ये कि अंधेरी में रहने वाला मयूर मोहिले कल रात टीवी देख रहा था और टीवी पे भारत-वेस्टइंडीज़ का मैच चल रहा था, तभी उसकी गर्लफ्रेंड मुस्कान आ गयी।

मयूर को वेस्टइंडीज वाला मैच देखता देख मुस्कान का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया। उसे लगा कि जो बंदा रात के 12 बजे वेस्टइंडीज़ वाला मैच देख रहा है, वो कितना बड़ा बेरोज़गार होगा! वो चिल्ला पड़ी, “झूठे…मक्कार! मुझसे कहते थे कि मैं आईटी में जॉब करता हूँ…20 लाख का पैकेज है मेरा! पैकेज माई फ़ुट!”

बेचारा मयूर “मेरी बात तो सुनो…प्लीज़…मुस्कान..!” कहता रह गया और वो उसके मुँह पर दरवाज़़ा मारकर चली गयी। बाद में वो सारी रात उसे फ़ोन करने की ट्राई करता रहा लेकिन उसका फ़ोन स्विच ऑफ़ आता रहा।

घटना को याद करते हुए मयूर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया, “बेरोज़गार नहीं हूँ मैं! 20 लाख का पैकेज है मेरा! वो तो उधर इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया वाले मैच में एड आ गयी थी तो मैं ऐसे ही चैनल बदल-बदल के देख रहा था, तभी वो इंडिया-वेस्टइंडीज़ वाला चैनल लग गया और तभी वो आ गयी!” -कहकर वो सुबकने लगा।

इस बीच, दिल दहलाने वाली घटना के बीच एक ख़बर ये भी आ रही है कि टीम इंडिया, वेस्टइंडीज़ से ये वाला मैच हारने की प्लानिंग बना रही है ताकि लोगों की सीरीज़ में थोड़ी-बहुत दिलचस्पी तो पैदा हो!



ऐसी अन्य ख़बरें