Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

दो महीने तक चुप रहने के बाद मोदीजी ने की शांति की अपील, कहा- "जडेजा और मांजरेकर को सुलह कर लेनी चाहिए!"

27, Jan 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. दो महीने तक इस ज्वलंत मुद्दे पर चुप्पी साधने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आखिरकार शांति की अपील की है, उन्होंने कहा है कि यूँ आपस में लड़ने से कोई फायदा नहीं है, हिंसा का मार्ग किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकता! आप लोग उधर लड़ रहे हैं और देश की बदनामी हो रही है, इसलिए मैं अपील करता हूँ कि आपस में बैठकर इस मसले को सुलटा लेना चाहिए।

jadeja-manjrekar
कंप्रोमाइज कर लो!

अगर प्रधानमंत्री की इस अपील को आप CAA के खिलाफ हो रहे प्रोटेस्ट से जोड़कर देख रहे  हैं तो आप सौ फीसदी गलत हैं, मोदीजी ने तो जडेजा और मांजरेकर से आपस में ना लड़ने की अपील जारी की है।

दरअसल, इन दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से घमासान चल रहा है, हर दस दिन के बाद ये दोनों एक दूसरे पर वार करते रहते हैं, आज फिर से इनके बीच कहासुनी हो गयी जिसे देखकर मोदीजी का दिल पसीज गया।

उन्होंने कहा कि,  “मेरे प्यारे जडेजा, मांजरेकर बहुत टेढ़ी खीर है, ये नहीं सुधरेगा, इसलिए मैं तुमसे अपील करता हूँ कि कम से कम तुम धैर्य से काम लो! एक बात और.. न्यूजीलैंड से आते समय एक ही फ्लाइट से मत आना, वरना दोनों में से कोई एक ही मुंबई में लैंड करेगा, ठीक है.. हैमिल्टन को वडक्कम!!”

हालाँकि ये तो समय ही बताएगा कि प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील का इन दोनों पर कोई असर होता है या नहीं फिर भी मोदीजी ने अपने हिस्से का काम कर दिया है।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए जडेजा ने मांजरेकर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, “मैं तो उस पर ध्यान ही नहीं देता, वही मुझे आये दिन छेड़ता रहता है! कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि अपना ‘सेक्स’ चेंज करवा लूँ ताकि छेड़छाड़ के केस में उसे अंदर डलवा सकूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें