Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

ऋषभ पंत को नया 'धोनी' बताने वाला 'एक्सपर्ट' मुँह छुपाने के लिए हेलमेट पहनकर घूमता हुआ पकड़ा गया

01, Oct 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. खेल पत्रकारों ने कल एक ऐसे एक्सपर्ट को धर दबोचा जो पहले ऋषभ पंत को नया धोनी बताते हुए नहीं थकते थे। एक्सपर्ट का नाम गोपाल गोलकुंडा बताया जा रहा है जो हर रोज़ टीवी पर आकर ऋषभ पंत की तारीफों के पुल बाँधा करते थे। वो कहते थे कि धोनी अगर संन्यास लेना चाहता है तो उसे ले लेने दो, हमें उनके जैसा नया बंदा मिल गया है, बल्कि उनसे अच्छा बंदा मिला है और वो है ऋषभ पंत!

pant
एक्शन में पंत

इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पंत को टीम से बाहर कर दिया गया, उनकी जगह पर रिद्धिमान साहा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। यह खबर आते ही एक्सपर्ट महोदय अपना मुँह छुपाने के लिए हेलमेट पहनकर घूम रहे थे, फिर भी मीडिया वालों ने उन्हें पहचान लिया और एक बाइट देने के लिए उन्हें विवश कर दिया।

पहले तो कुछ लोगों को लगा कि ये चालान से बचने के लिए हेलमेट पहनकर घूम रहा है लेकिन गुटखा थूकने के लिए जब उसने हेलमेट थोड़ा सा ऊपर किया तो पत्रकारों ने उसे पहचान लिया।

सर से हेलमेट निकालने के बाद गोलकुंडा ने बताया कि, “देखिए! लगता है पंत को किसी की नज़र लग गई है, लड़का पहले अच्छा खेलता था पर अब ना जाने क्या हो गया है, डरते-डरते खेलता है, खुलकर शॉट नहीं लगा पाता!

लगता है टीम में अपनी जगह को लेकर टेंशन में रहता है इसलिए अपनी नैचुरल अंदाज़ में खेलने के बजाय स्टंप कवर करके बल्ला चलाता है, जैसे सुरेश रैना किया करते थे! इसी चक्कर में आउट हो जाता है! खैर, अभी तो उसके पास बहुत समय है, अपने खेल को सुधार सकता है!” -कहते हुए उन्होंने फिर से हेलमेट पहन लिया।



ऐसी अन्य ख़बरें