Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

दक्षिण अफ्रीका के साथ टप्पू सेना ने भी खेलने से किया इनकार, कहा- "छोटी टीमों से खेलने के लिए समय नहीं है!"

22, Oct 2019 By Ritesh Sinha

रांची. दक्षिण अफ्रीकी टीम के घटिया प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया के प्लेयर्स ने आगामी एक दिवसीय मैचों में खेलने से इनकार कर दिया है, दरअसल भारतीय खिलाड़ी इस बात से नाराज हैं कि ‘प्रोटियाज’ ना अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं और ना बल्लेबाज़ी! उनके थके-हारे प्रदर्शन की वजह से मैच नीरस हो गया है।

tapoo-sena
प्रोटियाज को चिढ़ाते टप्पू सेना

टीम इंडिया के मैच खेलने से इनकार करने के बाद BCCI ने ‘टप्पू सेना’ का रूख किया और उनसे निवेदन किया कि दक्षिण अफ्रीका से ‘भिड़’ जाएँ लेकिन भिड़े अंकल ने एक्जाम्स का हवाला देते हुए भिड़ने से साफ मना कर दिया।

उधर, कप्तान कोहली ने अपने इस निर्णय अजीबो- गरीब निर्णय के बारे में मीडिया को बताया कि, “प्रोटियाज हमें कोई टक्कर नहीं दे रहे हैं, मैं और रोहित शर्मा धड़ाधड़ शतक ठोंक रहे हैं, बस यही फायदा हो रहा है वरना इस सीरीज में कुछ भी इंटरेस्टिंग नहीं है!

फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा तो कई बार झपकी तक ले लेते हैं, इतना बोरिंग हो गया है मैदान का माहौल! मुझे नहीं लगता कि ये लोग वनडे में भी हमें टक्कर दे पाएँगे! इसलिए हमने सोचा कि क्यों ना हम सब घर चले जाएँ और त्यौहारों का आनंद उठाएँ!” -कोहली ने आगे बताया।

उधर, टप्पू सेना के कप्तान ‘टप्पू’ ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मेरे पापा यानि कि जेठालाल गड़ा ने एक बार बबीता जी के सामने हमें हिदायत दी थी कि कमज़ोर टीमों के साथ खेलने से कुछ सीखने को नहीं मिलता इसलिए हमने BCCI वालों को खाली हाथ लौटा दिया!

आखिर हमारा भी कुछ नाम है सोसायटी में! उन लोगों से खेलकर क्या फायदा जिनके लिए अकेला ‘गोगी’ ही काफी है!” -टप्पू ने उछलते हुए कहा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘BCCI’ कोहली को मैच खेलने के लिए मना पाती है या नहीं?



ऐसी अन्य ख़बरें