Wednesday, 17th July, 2019

चलते चलते

"अगर आज तू मुझसे जीत गया तो वर्ल्ड कप में भी मेरी जगह तू ही खेल लेना!" - धोनी का पंत को खुल्ला चैलेंज

10, May 2019 By बगुला भगत

विशाखापत्तनम. आईपीएल के दूसरे क्वालिफ़ायर में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स से है। इस महा-मुक़ाबले से पहले मिस्टर फ़िनिशर धोनी ने पंत को खुल्ला चैलेंज देकर इस भिड़ंत को और भी रोचक बना दिया है।

Dhoni-and-Pant
“छोटे खेलेगा क्या मेरी जगह पे? बोल!”

धोनी ने आज एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पंत को चैलेंज देते हुए कह रहे हैं कि “अगर तू आज के मैच में मुझे हरा देता है तो फिर वर्ल्ड कप में भी मेरी जगह पे तू ही खेल लेना!”

“हम दोनों में से जो भी आज मैच जिताऊ पारी खेलेगा…!” -अचानक वो बोलते-बोलते रुक जाते हैं और फिर कहते हैं- “अच्छा चल, ये सब छोड़! अगर तूने मुझसे ज़्यादा रन बना दिये या मुझसे अच्छी कीपिंग करके दिखा दी, तो भी तू ही खेल लेना! ठीक है?” -कहकर धोनी मुस्कुराते हैं और कैमरा बंद कर देते  हैं।

उधर, धोनी के इस खुल्ले चैलेंज से बीसीसीआई के अधिकारी हक्के-बक्के हैं। कोई खुलकर तो कुछ नहीं कह रहा है लेकिन एक अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर कहा, “धोनी कौन होता है अपनी जगह ऑफ़र करने वाला? हैं!”

“वर्ल्ड कप में कौन खेलेगा और कौन नहीं, ये हम तय करेंगे या वो? और ये किसने कह दिया कि वर्ल्ड कप में वो ही खेलेगा, जो पहले अच्छा परफ़ॉर्म करेगा!” -अधिकारी ने आँखे फाड़ते हुए कहा और फिर अगली मीटिंग के लिए चाय-समोसों का ऑर्डर देने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें