Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

आज अगर RCB जीत गई तो कोहली हो सकते हैं क़ाबू से बाहर, मोहाली में CRPF तैनात

13, Apr 2019 By बगुला भगत

मोहाली. आरसीबी का आज आईपीएल में सातवाँ मैच है और लगातार 6 हार के बाद आज उसके जीतने की आशंका जताई जा रही है। इसी आशंका के मद्देनज़र मोहाली स्टेडियम के अंदर और बाहर CRPF की 10 टुकड़ियाँ तैनात की गयी हैं। इसके अलावा, सेना को भी अलर्ट पर रहने को कहा गया है।

kohli-celebration
बेक़ाबू कोहली

चंडीगढ़ के आईजी संजय बेरीवाल ने सारे इंतज़ामों की जानकारी देते हुए बताया कि “हम किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार हैं। हम कोहली को हाथ से निकलने नहीं देंगे।”

जब उनसे पूछा गया कि “ऐसी भी क्या नौबत आ गयी कि सीआरपीएफ़ बुलानी पड़ गयी?” तो आईजी साब सवाल पूछने वाले रिपोर्टर को हैरानी से देखते हुए बोले, “आप कोहली को जानते नहीं हो क्या?”

“वो तो तभी कंट्रोल में नहीं आता, जब सामने वाली टीम का कोई टेलेंटर आउट होता है। ऐसे में सोचो अगर वो 6 मैच हारने के बाद मैच जीतेगा, तब क्या करेगा!” -आईजी साब ने पसीना पोंछते हुए कहा और पुलिस फ़ोर्स का निरीक्षण करने स्टेडियम रवाना हो गये।

कोहली के साथ-साथ आरसीबी के फ़ैन्स भी जीत देखकर कंट्रोल से बाहर हो सकते हैं, इसलिए अन्य राज्यों की पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है।

उधर, आरसीबी के कुछ फ़ैन्स का कहना है कि अगर हम आज किसी तरह जीत जाते हैं, तो हमें टूर्नामेंट जीता हुआ मान लेना जाना चाहिए क्योंकि इसके बाद आईपीएल में इससे बड़ा और कुछ नहीं हो सकता।



ऐसी अन्य ख़बरें