Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

हारने का सिलसिला जारी रखने के लिए मुरली विजय और के.एल. राहुल को खरीदेगी दिल्ली डेयरडेविल्स : सूत्र

18, Dec 2018 By Ritesh Sinha

जयपुर. गुलाबी नगरी जयपुर में आईपीएल के बारहवें सीजन के लिए प्लेयर्स की नीलामी चल रही है, जिसमे घोर पनौती टीम दिल्ली डेयरडेविल्स भी पैसा लुटाने जयपुर पहुँच गई है। आजकल इस टीम का नाम ‘दिल्ली कैपिटल्स’ कर दिया गया है, क्योंकि टीम के मालिकों को अभी-अभी पता चला कि दिल्ली देश की राजधानी भी है। हालाँकि नया नाम रखने के बाद टीम की किस्मत इसका साथ देगी या नहीं, ये नहीं कहा जा सकता।

mumbai-capitols
फॉर्म जारी रखेंगे!

जयपुर से हमारे सूत्रों ने खबर दी है कि दिल्ली की टीम मुरली विजय और के. एल. राहुल पर नज़र बनाए हुए है, क्योंकि यही दोनों खिलाड़ी हैं जो फिलहाल फ्लॉप चल रहे हैं और अकेले ही मैच हराने की ताकत रखते हैं।

दिल्ली टीम मालिकों का प्लान है कि इन दोनों को खरीदकर टीम की वॉट लगाईं जाए ताकि आगे चलकर मैच हारने में कोई परेशानी ना हो। मुरली विजय को चेन्नई ने रिटेन कर लिया है उसे भी ज्यादा पैसे देकर खरीदने की तैयारी चल रही है।

दिल्ली टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बताया कि, “हम पर मैच हारने का भारी दबाव होता है, इस साल भी हम कोशिश करेंगे कि अपना फॉर्म जारी रखें! इसलिए हमने मुरली विजय और राहुल को खरीदने का प्लान बनाया है!”

“दोनों बैट्समैन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर शून्य पर आउट हो रहे हैं, हमें ऐसे बन्दे की ही जरूरत है! मैक्सवेल के जाने के बाद जो पैसा बचेगा वो सारा पैसा हम इन दोनों को खरीदने के लिए फूँक देंगे!”

“पता नहीं किसने अफवाह फैला दी है कि हम लोग शिमरॉन हेटमायर या क्रिस विक्स को खरीदने जा रहे हैं, ये सब बकवास है, ऐसे प्लेयर हम नहीं खरीदते, कहीं जीत गए तो? कौन जवाब देगा हमारे फैंस को!” -पोंटिंग ने आगे बताया। अब देखना होगा कि दिल्ली टीम इन दोनों प्लेयर्स को खरीद पाती है या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें