Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

विजय शंकर पर बनेगी 3D में बायोपिक, BCCI ने दिया चश्मों का ऑर्डर

19, Apr 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम के ऐलान के साथ ही हर खिलाडी पर चुटकुले बनाने का सिलसिला शुरू हो गया है। ट्रोल करने वालों में वो लोग भी शामिल हैं, जिनका अपना खुद का डाटा पैक उधारी के पैसों से चल रहा है।

vijay-shankar
थ्री-डी फ़िल्म में थ्री-डी चश्मे में विजय शंकर

इन सब ट्रोलिंग के बीच एक खिलाडी ऐसा भी है, जिस पर बायोपिक बनाने की तैयारी शुरू हो गयी है। और वो खिलाड़ी हैं विजय शंकर, जिनका इंटरनेशनल करियर दिनेश कार्तिक की बदौलत उड़ान भरने वाला है। जी हाँ! बॉलीवुड में शंकर की बायोपिक के राइट्स को लेकर जंग छिड़ गयी है।

दरअसल, टीम में नंबर 4 की पोजीशन पर सस्पेंस ख़त्म करते हुए भारतीय चीफ सलेक्टर, एमएसके प्रसाद ने जैसे ही विजय शंकर को थ्री डायमेंशनल प्लेयर बताते हुए उनके नाम की आधिकारिक घोषणा की, विजय के नाम के चुटकुलों और मीम की बाढ़ आ गयी।

चयनित ना होने पर जहाँ ऋषभ पंत चुपचाप बेबीसिटिंग के अपने पुराने धंधे पे लग गए, वहीँ अंबाती रायडू ने अपनी भड़ास ट्विटर पर निकालते हुए कहा कि “विश्व कप देखने के लिए अभी 3डी ग्लास के नए सेट का ऑर्डर दिया है।”

कंजूसी से स्टार देने वाले फिल्म समीक्षक राजीव नापसंद बताते हैं किभयानक डेब्यू से लेकर विश्व कप टीम में सलेक्शन तक का विजय का सफ़र काफ़ी रोचक है। इस कहानी में एंटरटेनमेंट के सभी मसाले हैं। ऊपर से रायडू के जलन भरे ट्वीट का एंगल डालने से कहानी सुपरहिट हो गयी है।”

यह पूछे जाने पर कि अब तो रायडू और शंकर पूरे मामले पर गले मिलकर मिट्टी डाल चुके हैं, राजीव ने शरारत भरे अंदाज़ में मुस्कुराते हुए कहा, “बॉलीवुड की बायोपिक है, यहाँ सच दिखाया नहीं, छुपाया जाता है!



ऐसी अन्य ख़बरें