Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

शार्दुल ठाकुर को गोद लेगी BCCI

05, Feb 2020 By Ritesh Sinha

हैमिल्टन. पहले एकदिवसीय मैच में मिली करारी हार के बाद BCCI ने शार्दुल ठाकुर को गोद लेने का फैसला किया है, आज के बाद ठाकुर की सारी जिम्मेदारी BCCI की होगी! बैट-बॉल, खाना-पीना, कपड़ा-लत्ता, घूमना-फिरना, सब खर्च BCCI ही उठाएगी और सालाना पेंशन भी देगी, शार्दुल को कुछ करने की जरूरत नहीं है!

shardul
खबर सुनकर हँसते शार्दुल

हाँ एक बात है, गोद लेने के बाद ठाकुर को टीम इंडिया से खेलने का मौका नहीं मिलेगा ताकि आज जैसे हादसे फिर से ना हों! BCCI ने इसे फायदे का सौदा बताया है।

पहले तो सलेक्टर्स ने उन्हें इस सीरीज से बाहर करने का मन बना लिया था लेकिन बाद में उन्हें लगा कि ये लड़का फिर से किसी दिन टीम में वापस आ जाएगा और आज की तरह ही गुड़-गोबर कर देगा! अतः उसका स्थायी इलाज करना जरूरी हो गया था! तीन मिनट तक गहन चर्चा करने के बाद BCCI के सभी मेंबर ‘गोद’ लेने वाले ऑप्शन पर राजी हो गए।

गौरतलब  है कि आज के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लगभग 350 रन बनाए थे फिर भी भारतीय गेंदबाज इतने बड़े स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए। जी भर के रन लुटाने वालों में सबसे पहला नाम शार्दुल ठाकुर का ही है, उन्होंने अपने नौ ओवर में  अस्सी रन पिटवा दिये।

हालाँकि कुलदीप यादव भी कुछ कम नहीं थे फिर भी उनके पुराने प्रदर्शन को देखते हुए इस बार उसे माफ़ कर दिया गया है, वरना कुछ लोग तो उन्हें भी गोद लेने की जिद कर रहे थे।

BCCI के एक बड़े अधिकारी ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “देखिए! अब किसी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आज से शार्दुल, BCCI की संपत्ति है, हम उसका पूरा ध्यान रखेंगे! यहाँ तक कि NRC में नाम तक जुड़वा देंगे! शार्दुल की किस्मत अच्छी है जो दुनिया के सबसे धनवान खेल संगठनों में से एक ‘BCCI’ ने उसे गोद लिया है!”



ऐसी अन्य ख़बरें