Friday, 18th October, 2019

चलते चलते

आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर ने वर्ल्ड कप जीतने पर क्रोएशिया को दी बधाई

16, Jul 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. फुटबॉल विश्व कप 2018 का अंत हो गया है। फ़ाइनल में क्रोएशिया को 4-2 से हराकर फ़्रांस ने यह खिताब दूसरी बार अपने नाम कर लिया है। फ़्रांस की इस जीत के बाद पूरी दुनिया से बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं। इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने भी क्रोएशिया को विश्व कप जीतने पर बधाई दी है।

Alia3
क्रोएशिया को बधाई देकर हँसती आलिया

आलिया भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मुझे  पहले से पता था कि क्रोएशिया, फ़्रांस से मजबूत टीम है, इसलिए मैं उनको ही सपोर्ट कर रही थी और जिसे मैं सपोर्ट करती हूँ, वो टीम कैसे हार सकती है! क्रोएशिया को इस जीत की बधाई!” आलिया भट्ट के अलावा जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने भी क्रोएशिया को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है।

जब मीडिया वालों ने बताया कि फाइनल क्रोएशिया ने नहीं बल्कि फ़्रांस ने जीता है तो वो झेंप गईं। उन्होंने कहा कि “मैं अपना GK बढ़ाने की लगातार कोशिश कर रही हूँ, लेकिन हर बार ग़लती हो जाती है! अगली बार ख्याल रखूँगी!”

इसी बीच किसी पत्रकार ने आलिया को बता दिया कि जाह्नवी कपूर अगली प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं, तो वो आग-बबूला हो उठीं। आलिया ने गुस्से में कहा, “प्रधानमंत्री तो मैं ही बनूँगी! क्योंकि मैं जाह्नवी से ज्यादा जानती हूँ!”

उधर, कांग्रेस पार्टी ने जाह्नवी कपूर से अपना बयान वापस लेने की अपील की है। पार्टी के प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि “अगले प्रधानमंत्री तो राहुल गाँधी ही बनेंगे! वही हमारे हीरो हैं, कोई हीरोइन कैसे प्रधानमंत्री बन सकती है?”

प्रधानमंत्री मोदी ने फ़्रांस को जीत की बधाई दी है और क्रोएशिया वालों से कहा है कि “आप लोग अगर पहले बता देते तो मैं अमित शाह को भेजकर कोई सेटिंग वगैरह करा देता! अब भुगतो!”



ऐसी अन्य ख़बरें