Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

"मोदीजी के इशारे पर हो रही है IPL में यादव बॉलरों की पिटाई!" - अखिलेश यादव

23, Apr 2019 By बगुला भगत

लखनऊ. आईपीएल में उमेश यादव और कुलदीप यादव की पिटाई ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इन दोनों गेंदबाज़ों की धुनाई के पीछे प्रधानमंत्री मोदी का हाथ बताया है।

Akhilesh-IPL1
“यादव बॉलर, बॉलर नहीं हैं क्या?”

लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश ने मोदीजी पर सीधे-सीधेे आरोप लगाते हुए कहा कि “ये सब मोदीजी के इशारे पर हो रहा है। मोदी और धोनी दोनों मिले हुए हैं और मोदी के कहने पर ही धोनी ने उमेश यादव की पिटाई की थी।”

आरसीबी और चेन्नई वाले मैच का ज़िक्र करते हुए अखिलेश ने कहा, “धोनी किसी और बॉलर को तो कुछ नहीं कहते, सब पे टुक-टुक करते रहते हैं फिर अचानक यादव बॉलर पे छक्के कैसे मारने लगे? इसकी जाँच होनी चाहिए।”

“एक तो अपर कास्ट वालों की वजह से पिछड़े वर्ग के प्लेयर वैसे ही टीम में नहीं आ नहीं पाते और अगर एक-दो आ भी जाते हैं तो उनके साथ ऐसा सलूक होता है।” -वो किसी बड़ी साज़िश की ओर इशारा करते हुए बोले।

फिर मीडिया को अपना मेनिफ़ेस्टो दिखाते हुए बोले, “अगर हमारी सरकार बनी तो हम पिछड़े वर्ग के बॉलरों के लिए रिज़र्वेशन लागू करेंगे। कोई भी बैट्समैन ओबीसी बॉलर के एक ओवर में एक से ज़्यादा छक्का नहीं मार सकता। अगर कोई मारेगा तो उसे आउट दे दिया जायेगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें