Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

नीलामी से पहले ही बिके आकाश विजयवर्गीय, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा

27, Jun 2019 By किल बिल पांडे

बैंगलोर.  देश में भले ही वर्ल्ड कप का माहौल गरमाया हुआ हो, लेकिन हर साल आईपीएल में पॉइंट्स टेबल के अंत में रहने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने अगले सीजन की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। खबर है कि बुधवार को इन्दौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की शानदार बैटिंग को देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स ने उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाने का फैसला किया है। हालाँकि उन्हें कितने मैं खरीदा गया इसकी जानकारी नहीं दी गयी है।

akash
RCB को डुबोने वाला प्लेयर

इस अनोखे फैसले के बारे में बताते हुए टीम के कोच गैरी कर्सटन ने कहा कि, ”हम काफी समय से ऐसा खिलाडी ढूंढ रहे थे जो कोहली जैसा धुलाई एक्सपर्ट हो, जोशीला हो और वक़्त पड़ने पर सामने वाले को खरी खोटी भी सुना सके! आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम अधिकारी के साथ हुए एकतरफा मुकाबले की जानकारी लगते ही, टीम मैनेजमेंट ने ये फैसला लिया है!” -गैरी ने डॉक्टर बत्रा का तेल लगाते हुए कहा।

गैरी ने आगे बताया कि, ”आकाश का विडियो सामने आते ही हमें एहसास हुआ, कि हमारी खोज पूरी हो गयी है! आखिर कब तक कोहली अकेला ही सामने वालों की धुलाई करता फिरेगा। उसे भी कंपनी मिल जायेगी और अपोजिशन में रिटायर्ड हर्ट होने का डर भी बना रहेगा!“

पूरे मामले पर फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए आकाश के पिता व वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, “आकाश बचपन से ही स्पोर्ट्स में अच्छा है, वो तो हॉकी ले जाने वाला था, मैंने ही बैट ले जाने को कहा। बैट लेकर गया तभी क्रिकेट टीम में सेलेक्ट हुआ, कहीं हॉकी में सेलेक्ट हो जाता तो क्या करते? हॉकी में इतना स्कोप ही कहाँ है?”

“मीडिया उसकी धुलाई की बात तो कर रही है लेकिन उसकी शालीनता को नज़रंदाज़ कर रही है, वो चाहता तो अधिकारी को जोर से भी पीट सकता था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, सिर्फ कवर ड्राइव!“ -कैलाश विजयवर्गीय ने गर्व से सीना चौड़ा करते हुए कहा। इससे पहले कि हमारा रिपोर्टर उनसे और सवाल पूछता कैलाश विजयवर्गीय ने उसे उसकी औकात याद दिला कर भगा दिया।              



ऐसी अन्य ख़बरें