चलते चलते

'बागी-3' का ट्रेलर देखने के बाद हम सब डिप्रेशन में चले गए थे इसलिए सीरीज हार बैठे: विराट कोहली

03, Mar 2020 By Ritesh Sinha

क्राइस्टचर्च. न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन टेस्ट में भी जारी रहा और कोहली एन्ड कंपनी ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज 0-2 से गँवा दी। इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, फैंस के निशाने पर आ गए हैं। दोनों मैचों में उनका निजी प्रदर्शन एकदम मामूली रहा है।

Kohli-RCB-Playoffs
डिप्रेशन में कोहली!

हालाँकि टीम इंडिया की हार का असली कारण अब सामने आया है, कप्तान विराट कोहली ने फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए खुलासा किया है कि ‘बागी-3’ का ट्रेलर देखने की वजह से टीम की ये दुर्गति हुई है।

कोहली ने कहा कि, “ये ऋषभ पंत, खुद तो रन बनाता नहीं, दूसरों को भी नहीं बनाने देता! उसी ने एक दिन अपने मोबाइल में ‘बागी-3′ का ट्रेलर चलाया और घूम-घूमकर पूरी पूरी टीम को दर्शन करवा दिया! वैसे तो मैं मना कर रहा था पर उसने मुझे भी दिखा दिया, ये कहते हुए कि, देखो ना जबरदस्त है!’

ट्रेलर देखते ही हमें कुछ-कुछ होने लगा, ना बल्लेबाजी में मन लगता था ना गेंदबाजी में! फिजियो से संपर्क किया तो उसने बताया कि, ये डिप्रेशन के लक्षण हैं, उस दिन के बाद हम उबर नहीं पाये और एक के बाद एक मैच हारते चले गये!” -कोहली ने आगे बताया।

“ये बात आपने कोच को बताई थी कि नहीं?” -ऐसा पूछे जाने पर कोहली ने बताया कि, “उसने भी तो ट्रेलर देखा था, उस दिन से उसका डोज दोगुना हो गया था!” साथ ही कोहली ने मांग की है कि लड़कों को डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए श्रीलंका टीम को इंडिया बुलाया जाए और पाँच मैचों की एक सीरीज आयोजित की जाए।



ऐसी अन्य ख़बरें