Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

BCCI ने उठाई माँग- "क्रिश्चियन मिशेल के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से वापस लाया जाए!"

06, Dec 2018 By Ritesh Sinha

एडीलेड. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया की हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है। पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही भारतीय बल्लेबाज़ संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं। यही वजह है कि भारत सरकार क्रिश्चियन मिशेल के बाद टीम इंडिया का प्रत्यर्पण करवा सकती है, ताकि आगे होने वाली दुर्गति को टाला जा सके। खुद BCCI ने सरकार से अपील की है कि समय रहते टीम इंडिया की घर वापसी करवा दी जाए।

doval-modi
बस बहुत हुआ! उन्हें वापस बुलाओ!

BCCI की अपील पर प्रधानमंत्री मोदी ने NSA अजीत डोवाल को इस काम में लगा दिया है। डोवाल साब अब टीवी के सामने बैठकर पुजारा की बैटिंग देख रहे हैं। अगर टीम की हालत और भी पतली होती है तो वो टीम इंडिया को वापस लाने का काम शुरू कर देंगे।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखिए! कोहली, विजय, राहुल, रहाणे तो सब फ़ैल हो गए, अब पुजारा का ही सहारा था, ये भी रन-आउट हो गया! आखिरी बल्लेबाज क्या पचास रन और जोड पाएँगे, तीन सौ के आसपास स्कोर नहीं पहुँचा तो हम प्रत्यर्पण की कार्रवाई शुरू कर देंगे!”

“वो क्या है ना, अभी हम लोग ‘प्रत्यर्पण’ मोड में हैं इसलिए जो भी करना है जल्दी करना होगा! T-20 में भी बारिश की वजह से कुछ ख़ास नहीं कर पाए, अब टेस्ट में बल्लेबज़ी भी नहीं चल रही! अगर गेंदबाज़ी भी नहीं चली तो लेने के देने पड़ जाएँगे! इसीलिए हमने ऑपरेशन ‘नाक बचाओ’ का पूरा खाका तैयार कर लिया है, इसके अलावा कोहली का कैच लपकने वाले को भी मज़ा चखाने की योजना पर काम चल रहा है!” -प्रवक्ता ने आगे बताया।

उधर, BCCI ने घोषणा की है कि टीम इंडिया के वापस आते ही श्रीलंका के साथ एक सीरीज तो बनती है ताकि प्लेयर्स का आत्मविश्वास वापस लाया जा सके।



ऐसी अन्य ख़बरें