Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

94% भारतीय शिखर धवन को मानते हैं कबड्डी प्लेयर: ऑनलाइन सर्वे

18, Jan 2019 By Ritesh Sinha

मेलबोर्न. शिखर धवन का घटिया फॉर्म लगातार जारी है, आज के मैच में भी वो सिर्फ 24 रन बनाकर आउट हो गए। इस बीच एक सर्वे में खुलासा हुआ है कि 94% भारतीय शिखर धवन को कबड्डी का प्लेयर मानते हैं, क्रिकेट का नहीं! लोगों को ऐसा क्यों लगता है? इस सवाल का जवाब दिया सर्वे करने वाली संस्था के प्रेसीडेंट मुरलीधर पांडे ने!

dhawan
कबड्डी खेलूंगा मैं!

पांडे जी ने कहा कि, “देखिए! हमने यह सर्वे ऑनलाइन करवाया, जिसमें कुल सौ लोगों ने हिस्सा लिया था! उनमे से अधिकांश लोगों ने एक सुर में कहा कि लड़का कबड्डी खेलता है! उसका चेहरा, हाव-भाव और हरकतें सब कबड्डी प्लेयर जैसी ही हैं! हालाँकि छः लोगों ने यह भी कहा कि उन्होंने धवन को बैटिंग करते हुए देखा है!”

“धवन जब भी कैच लेते हैं तो अपनी जाँघों पर थाप देना नहीं भूलते, बिल्कुल कबड्डी प्लेयर्स की तरह! इसी वजह से लोगों को शक हुआ है!”

“सर्वे में शामिल लोगों को जब हमने यह ‘सत्य’ बताया कि धवन तो क्रिकेट खेलते हैं और फिलहाल वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं तो लोग भड़क गए। एक ने कहा कि ‘चल झूठे! हवा आने दे! कुछ लोग तो मरने-मारने पर उतारू हो गए, कहने लगे कि ऐसी अफवाह फैलाते हुए तुम लोगों को शर्म नहीं आती!” -पांडे जी ने थूक गटकते हुए कहा। उधर, BCCI ने भी बयान जारी करके कहा है कि शिखर धवन क्रिकेट ही खेलते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें