Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

जे. डब्ल्यू. मैरियट में ‘बनाना शेक’ का बिल चुकाने के लिए युवक ने बेची किडनी

26, Jul 2019 By किल बिल पांडे

चंडीगढ़. जे. डब्ल्यू. मैरियट द्वारा राहुल बोस को अत्यंत दुर्लभ केले परोसने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि यह होटल अपने GST बिल की वजह से फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है। चंडीगढ़ के नज़दीक स्थित जीरकपुर में रहने वाले प्रमोद कुमार को ‘बनाना शेक’ पीना उस समय भारी पड़ गया, जब उसे बिल का भुगतान ‘किडनी’ बेचकर करना पड़ा।

shake-banan
इसी के लिए किडनी बेच दी प्रमोद ने!

ऑपरेशन थिएटर से बाहर आते हुए, इस चौंका देने वाली घटना के बारे में बोलते हुए प्रमोद ने कहा कि, “मैंने हाल ही में ‘Tinder’ इनस्टॉल किया था,  उसका प्रीमियम पैकेज लेकर और ढेर सारी फोटोशॉप की हुई फोटो लगाकर बड़ी मुश्किल से एक मैच मिला था! मैं जोश में था, उसे इंप्रेस करने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहता था, इसीलिये अपनी सारी जमा पूँजी जोड़कर, लड़की को डेट पर जे. डब्ल्यू. मैरियट ले गया!”

प्रमोद ने ग्लूकोस की बोतल दूसरे हाथ में पकड़ते हुए आगे बताया, “हर बार की तरह मैंने कैलोरीज का बहाना बनाकर, सस्ता समझकर अनजाने में ‘बनाना शेक’ का आर्डर दे डाला! लेकिन बाद में जब बिल देखा तो तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गयी! होटल के मुस्टंडे बाउंसरों से जुबान लड़ाने से अच्छा था कि मैंने किडनी बेचकर बिल चुकाने का वादा कर दिया! मेरे पास और कोई चारा नहीं बचा था!”

पूरी घटना पर अपना पक्ष रखते हुए होटल मैनेजमेंट ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखिये, जब आर्डर आया तब शहर में केले खत्म हो गए थे! हमारे मैनेजर खुद पहली फ्लाइट से तमिलनाडु जाकर, पेड़ पर से केले उतार कर लेकर लाये थे! इतना सब करने के बाद थोड़ी कॉस्ट एडजस्टमेंट तो होगी ना!”

साधारण सा गणित है भाई! हम अपने ग्राहकों का भरपूर ख्याल रखते हैं!” -कहते हुए होटल स्टाफ ने हमारे रिपोर्टर को होटल के अंदर साँस लेने पर तरह हज़ार का बिल थमा दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें