Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

'Having Fun With Friends' का स्टेटस डालने वाला युवक घर में बाइक की कारबुरेटर साफ करता हुआ पकड़ा गया

01, Jan 2020 By Ritesh Sinha

इंदौर. मनीष जोगलेकर, इस साल ना कहीं घूमने गया और ना ही उसका पार्टी वगैरह का प्लान बन पाया, फिर भी उसने अपने व्हाट्सएप्प स्टेटस में ‘Having fun with friends!’ का मैसेज डाल दिया था ताकि देखने वालों को लगे कि लड़का नये साल में जमकर मौज-मस्ती कर रहा है! उसने सोचा कि अगर किसी ने धोखे से सबूत माँग लिया तो पिछले साल के फोटोज दिखा दूँगा!

bike
कारबुरेटर साफ़ करता मनीष

लेकिन मनीष की किस्मत साल के पहले दिन ही खराब निकली, उसके दोस्त सीधे उसके घर आ गये और उसे बाइक की ‘कारबुरेटर’ को फूँक मारते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

मनीष ने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो जाएगा, अपने दोस्तों को यूँ अचानक अपने घर में देखकर वो शर्म से पानी-पानी हो गया।

उसकी जुबान लड़खड़ाने लगी- “यार मैं तो जाने ही वाला था, ऐन वक्त पर इस बाइक ने धोखा दे दिया!” -उसने सफाई देते हुए कहा।

मनीष की सफाई में कोई दम नहीं था इसलिए उसके दोस्तों का गुस्सा और बढ़ गया। “साले! तूने तो अपने स्टेटस में लिखा है कि मैं नये साल की पार्टी कर रहा हूँ, ये क्या चक्कर है? तू यहाँ अपनी बाइक की तेल-मालिश कर रहा है!

बेटा! तू हमें धोखा नहीं दे सकता, रग-रग से वाकिफ हैं तेरे! इस गलती की सजा मिलेगी तूझे, चल जल्दी से कारबुरेटर ठीक कर और अपने पैसे से हम सबके लिए ‘लिक्विड’ लेकर आ!” -मनीष के दोस्त पंकज ने फरमान सुना दिया। आखिर में मनीष को ऐसा ही करना पड़ा।



ऐसी अन्य ख़बरें