Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

प्यार में हद से गुजर गया युवक, गर्लफ्रेंड के कहने पर गोलगप्पे को बताया 'फालतू'

20, Oct 2019 By Ritesh Sinha

जौनपुर. आजकल के लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से तरह-तरह के वादे किया करते हैं, जैसे कि मैं तुम्हारे लिए मौत को भी गले लगा सकता हूँ, या तुम्हारे लिए चाँद-तारे तोड़कर ला सकता हूँ,  या फिर कुछ लोग तो ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ तक देखने के लिए राजी हो जाते हैं! ऐसा ही एक युवक है सुमीत, जिसने प्यार की सारी हदें पार कर दी हैं।

Golgappa
इसी को ‘फालतू’ कह दिया सुमीत ने

हुआ यूँ कि सुमीत अपनी गर्लफ्रेंड किरण के साथ घूमने गया था, तभी उसे गोलगप्पे का एक ठेला नज़र आया, उसने सोचा की कि किरण को अपने पैसे से गोलगप्पे खिलाना चाहिए अतः उसने किरण से पूछा- “चलो! गोलगप्पे खाते हैं?”

इतना सुनते ही किरण ठिठक गयी और उसने मुँह बिचकाते हुए कहा- “क्या…????? तुम ये फालतू चीज़ खाते हो! मुझे तो यकीन ही नहीं होता!” -कहते हुए किरण ने अपना माथा पकड़ लिया।

अब सुमीत धर्मसंकट में फँस गया, अगर वो फिर से गोलगप्पे की तारीफ करेगा तो गर्लफ्रेंड से हाथ धोना पड़ेगा और गर्लफ्रेंड की तरह गोलगप्पे को ‘फालतू’ कहेगा तो समाज में मुँह दिखाने के लायक नहीं रहेगा।

सुमीत बिना हिले-डुले कुछ देर तक यूँ ही सोचता रहा, उसके दिमाग में तूफ़ान सा मचा था, आखिर में ‘प्यार’ जीत गया और उसने किरण से कह दिया कि, “तुम ठीक कहती हो, फालतू चीज़ है ये तो, मुझे भी कुछ ख़ास पसंद नहीं है! मेरा तो लार भी नहीं टपकता इसे देखकर!”

इतना सुनते ही किरण खुश हो गयी। दोनों गोलगप्पे वाले के सामने से गुजर गये। इस घटना के बाद सुमीत की जमकर तारीफ हो रही है, लोग कह रहे हैं कि लड़का प्यार में हद से गुजर गया है, आजतक एक लड़की के लिए किसी ने गोलगप्पे को गाली नहीं दी थी लेकिन इसने तो ये भी कर दिखाया है।

वहीं दूसरी ओर गोलगप्पा फैनटिक्स, खूँखार अपराधी सुमीत को ‘सेल्युलर’ जेल भेजने की मांग कर रहे हैं। ऐसे ही एक गोलगप्पा प्रेमी, नीतिन सेठी ने बताया कि, “सबसे पहली बात तो ये है कि इस दुनिया में आज भी ऐसे लोग मौजूद हैं जो ‘गोलगप्पा’ पसंद नहीं करते और इससे भी बड़ी बात ये है कि इन मूर्खों के चक्कर में अब दूसरे लोग भी बिगड़ते जा रहे हैं! अंत निकट है भैया, अंत निकट है! 2012 में निशाना चूक गया था इस बार ये दुनिया नहीं बचेगी!”



ऐसी अन्य ख़बरें