Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

गंदा वाला गैस सिलेंडर सप्लाई करने पर महिला ने 'इंडेन' एजेंसी वाले को तबियत से धोया

23, Oct 2019 By Ritesh Sinha

रायपुर. दीपावली का त्यौहार आते ही लोग साफ-सफाई के बारे में इतने सेंसिटिव हो जाते हैं कि छोटी-छोटी बातों को भी मुद्दा बना लेते हैं, ऐसा ही कुछ हुआ है पंडरी इलाके में जहाँ एक महिला ने ‘इंडेन’ वाले को सिर्फ इसलिए कूट दिया क्योंकि वो गंदा वाला गैस सिलेंडर सप्लाई कर रहा था।

cylinder
इसी टंकी को लेकर शुरू हुआ मामला (पीले घेरे में)

घटना की तह तक जाने के लिए हमारे रिपोर्टर ने घटना-स्थल का दौरा किया और उस टंकी का एक्सक्लूसिव फोटो भेजा, जिसको लेकर यह पूरा मामला शुरू हुआ था।

‘टंकी’ का गहराई से अध्ययन करने पर पता चला कि वो अकेले ही इलाके में दंगा करवाने के लिए काफी था।

सर से पाँव तक धूल से सना हुआ था, ऐसा लगता था जैसे महीनों से नहाया हुआ ना हो! बॉडी का कलर तो पूरी तरह उखड़ ही चुका था, ऊपर से पकड़ने का हैंडल भी ठोकर लगने की वजह से टेढ़ा हो गया था!

नोजल के पास लगने वाला ‘कैप’ तो था ही नहीं, सिर्फ टूटा हुआ एक धागा था, यानि कुल मिलाकर कहें तो दुनिया का सबसे बदसूरत टंकी था वो!

अब इसी टंकी को इंडेन वाला बंदा सुनीता जी के यहाँ इनस्टॉल कर रहा था, जैसे ही सुनीता मैडम ने इस नमूने को देखा, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया, उन्होंने सप्लाई करने वाले बंदे ‘पवन’ को तबियत से धो दिया।

“अरे मैडम, आप गुस्सा क्यों करती हैं, आपको मीथेन गैस से मतलब, गैस की टंकी कैसी भी दिखे इससे आपको क्या लेना-देना?” -पवन ने अपना बचाव करते हुए कहा।

टंकी के कार्यप्रणाली के बारे में ज्ञान सुनकर सुनीता मैडम को और गुस्सा आया और उसने मारने के लिए झाड़ू उठा लिया। बाद में कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया और झगड़ा शांत करवाया, तब तक ‘पवन’ उल्लेखनीय रूप से मार खा चुका था। बाद में पवन ने एक नया, साफ़-सुथरा सिलेंडर लाकर दिया।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए सुनीता जी ने बताया कि, “सारी गलती ‘इंडेन’ वाले की ही है, मुझे हमेशा गंदी वाली टंकी ही सप्लाई करता है, मैं बराबर नज़र रखती हूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें