Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

'गाड़ी तो है घर में, बस साल भर का पेट्रोल देकर बेटी विदा कर दीजिए!' -लड़के वालों ने रखी मांग

25, May 2018 By Fake Bank Officer

जयपुर. हमारे देश में लोगों ने दहेज विरोधी क़ानून को ठेंगा दिखाने के लिये अनोखे तरीके ईजाद कर लिए हैं। कुछ ऐसी ही समस्या का सामना श्री बीरबल सिंह जी को करना पड़ा, जिनकी लड़की ‘अंजली’ की शादी शहर के बलराम दास जी के लड़के ‘राहुल’ से तय हुई थी। बीरबल ने पुलिस में बलरामदास और उनके परिवार के खिलाफ दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

marriage शादी
पिताजी के साथ अंदर हो गए दुल्हे राजा

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए बीरबल जी ने अपना दुखड़ा सुनाया कि “जब शादी तय हुई थी तो समधी जी हमेशा यही बोलते थे कि बंगला-गाड़ी सब अपने पास है, बस आप तो दो जोड़ी कपड़ो में लड़की विदा कर देना! पर अभी एक हफ्ता पहले कहने लगे कि गाड़ी तो घर में हैं बस आप साल भर का पेट्रोल देकर बेटी को विदा कर दीजिए!”

अखबार में पेट्रोल का रेट देखते हुए बीरबल जी ने आगे बताया कि “उनके ये बदले हुए तेवर देखकर तो मैं दंग रह गया! कुछ ही दिनों में दो जोड़ी कपड़ों की जगह साल भर के पेट्रोल ने ले ली! जिस समधी साहब को में आलोक नाथ समझता रहा, वो तो अमरीश पुरी निकले! शादी में बस एक हफ्ता रह गया है, अब आप ही बताइए मैं मिडिल क्लास आदमी इतना पेट्रोल कहाँ से लाऊं!” -कहते हुए उन्होंने अपनी गाड़ी का टैंक चेक किया पर वो भी खाली था।

उधर फ़ेकिंग न्यूज़ ने जेल में बंद बलरामदास जी (लड़के के पिताजी) से बात की तो वे भड़कते हुए बोले “हमने कहाँ अपने लिए पेट्रोल मंगा था! हम दहेज के लोभी नही हैं, अब घर मे पेट्रोल आएगा तो गाड़ी की टंकी में ही जाएगा ना! आखिर घूमेंगी तो उनकी बेटी ही ना! बेटी की खुशी के लिए इतना नही कर सकते! वो शर्माजी के समधी ने तो उनको पूरा पेट्रोल पंप ही दहेज में दे दिया! अभी तक मुझसे मिलने तक नहीं आए! जमानत तो करा देते समधी होने के नाते ##$%$@%!”



ऐसी अन्य ख़बरें