चलते चलते

बाप के दारू लाने वाले फ़ोटो को देखकर बिखर गया बेटा, बोला- "मुझे तो कभी नहीं लगाया सीने से ऐसे!"

07, May 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. लॉकडाउन के बीच दारू की दुकानें खुलते ही दिल्ली के लोग ‘माल’ लेने के लिए टूट पड़े, जिनमें से कुछ के फ़ोटो वायरल हो गये। ऐसे ही एक व्यक्ति का फ़ोटो वायरल होने पर उसके घर में महाभारत मची हुई है। महाभारत इसलिए नहीं मची कि वो एक साथ दारू की इतनी सारी बोतलें क्यों ले आया, महाभारत उन्हें ‘सीने से चिपकाकर’ लाने की वजह से मची है!

liquor-in-lockdown2
बच्चे की तरह दारू को सीने से लगाए मनोज

दरअसल, मनोज शर्मा नाम के इस बंदे का जब चार घंटे लाइन में लगने के बाद नंबर आया तो जितनी बोतलें वो ले सकता था, उतनी ले लीं और फिर उन्हें छाती से चिपकाकर चल दिया। तभी किसी ने उसका फ़ोटो खींच लिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया और उसके बेटे प्रियाँशु ने भी देख लिया!

फ़ोटो देखते ही वो बिखर गया। एक तो वो पहले ही आईफ़ोन ना दिलाने की वजह से भरा बैठा था, ऊपर से ये फ़ोटो! मनोज के ‘माल’ लेकर घर में घुसते ही वो चिल्ला उठा, “मुझे तो कभी नहीं लगाया छाती से ऐसे!” और बोतलों में हाथ मार दिया। हाथ लगते ही दो बोतलें गिरकर परलोक सिधार गईं।

बोतलों को फूटता देख मनोज की आँखों में रॉयल स्टैग के रंग का ख़ून उतर आया और वो प्रियाँशु को सूतने उसके पीछे दौड़ा लेकिन वो भागकर अपने कमरे में घुस गया और अंदर से कुंडी लगा ली। अंतिम समाचार लिखे जाने तक मनोज उसका दरवाज़ा पीट रहा था और घर के बाक़ी मेंबर उसे समझा-बुझा रहे थे कि 12 बोतलें तो अभी भी बची हुई हैं!



ऐसी अन्य ख़बरें