Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

शर्मा जी की लड़की ने शर्मा लड़के से कर ली शादी, 'बंगालन का सोफा' ना बन पाने पर सोफा ने किया बवाल

26, Aug 2019 By Ritesh Sinha

बनारस. जोगनाथ गली में रहने वाले शर्मा जी के यहाँ पिछले दिनों शादी का माहौल था, मौका था उनकी इकलौती बेटी हिमानी की शादी का, जिसकी शादी पटना के रहने वाले गौरव शर्मा से हो रही थी! इस शादी की ख़ास बात यह रही कि शर्मा जी के सोफे ने इस शादी का पूर्ण बहिष्कार कर दिया क्योंकि हिमानी की शादी ‘शर्मा’ लड़के से हो रही थी।

sofa
शर्मा लड़के के साथ हिमानी शर्मा

दरअसल, सोफे को पूरा यकीन था कि शर्मा जी की लड़की इस बार कुछ ना कुछ तूफानी करेगी और उसे ‘बंगालन का सोफा’ कहलाने का मौका मिलेगा, लेकिन हिमानी ने शर्मा लड़के को ही अपना जीवनसाथी चुनकर सोफे के इरादों पर पानी फेर दिया।

यही वजह है कि उसने इस शादी का बहिष्कार कर दिया। कुशन और कवर ने भी सोफे के इस इस बहिष्कार का साथ दिया था।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए टू-सीटर सोफे ने अपना दुखड़ा सुनाया कि, “आपने फेविकोल का विज्ञापन तो देखा ही होगा, कैसे एक खुशकिस्मत सोफा साठ साल में ही चार बार अपना सरनेम चेंज कर लेता है! लेकिन हमारी किस्मत ऐसी कहाँ?

मेरे साथ वाले जितने भी सोफे थे, सबका प्रमोशन हो गया है, कोई मिश्राइन का सोफा बन गया है तो कोई गुप्ताइन का सोफा बनकर नोएडा चला गया है! एक मुझे देख लो, बीस साल से शर्मा जी का सोफा बनकर यहाँ घिस रहा हूँ, क्या यही हैं अच्छे दिन!”

इस लड़की से मुझे बहुत उम्मीदें थीं! लगता था कि ये किसी दिन श्रीवास्तव के लड़के को लेकर भागेगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ भाईसाब! ना ही इसने कलेक्टराइन का सोफा कहलाने का मौका दिया!

इसे पसंद आया तो वही ‘शर्मा’ जी का लड़का, पटना वाला! लगता है मैं कभी इस जोगनाथ गली से निकल ही नहीं पाउँगा! अरे कम से कम किसी यादव लड़के से ब्याह कर लेती, यहाँ तो हर गली में दस-दस यादव लड़के घूम रहे हैं! इतना भी ना हुआ उस नकचढ़ी से!” -सोफा ने हिमानी को कोसते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें