Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

टाइम ट्रैवल कर नोएडा पहुँचे असली चाणक्य, किसी को भी चाणक्य बताने वाले एंकर को तबियत से धोया

28, Nov 2019 By किल बिल पांडे

नोएडा. महाराष्ट्र में चल रहा सियासी घमासान तीन दलों के एक साथ आने के बाद अपने अंतिम मोड़ की तरफ बढ़ रहा है। इस घमासान के खत्म होते ही ‘गला फाड़’ एंकरों से त्रस्त जनता को राहत मिलने की संभावना जताई जा रही है।

Chanakya
एंकर को कूटने के बाद पोज देते चाणक्य

इस बीच नोएडा में, एक न्यूज चैनल के एंकर को तबियत से धुनाई करने का मामला साने आया है, शुक्रवार को ब्रह्म मुहूर्त में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एंकर महोदय पर लात-घूंसों की बरसात कर दी।

शुरू में तो एंकर महोदय कुछ भी कहने से बचते रहे, लेकिन जब किसी ने बताया कि यह पूरी घटना तो जबरदस्त TRP जनरेट कर सकती है तो वो अपनी ही बेइज्जती करने को तैयार हो गये।

एंकर शूरवीर सिंह ने बताया कि, “पिछली रात जब मैं बेसुध होकर लुढ़का पड़ा था तो खुद चाणक्य टाइम ट्रेवल कर मेरे घर आये और मुझे कूट दिया! पहले तो मुझे भी यकीन नहीं हुआ, लगा स्टूडियों में जिसे ‘चाणक्य’ बनाया था वो एक्टर है. फिर जब उन्होंने शुद्ध देवनागरी में अपना परिचय दिया, तब कहीं जाकर मुझे यकीन हुआ!”

उनके पास मेरी अब तक की सारी रिपोर्टिंग का कच्चा चिट्ठा था,  उसके पास वो सारे क्लिप थे जिसमे मैं किसी को भी ‘चाणक्य’ घोषित कर रहा हूँ!” -एंकर महोदय ने अपना टूटा दाँत दिखाते हुए कहा।

चाणक्य ने आगे कहा कि, “मैं अगर धरती पर नहीं रहा तो किसी भी अयोग्य व्यक्ति को चाणक्य बना दोगे क्या? तुम्हारे चक्कर में मुझे स्वर्ग में भी आराम से रहने का मौका नहीं मिल रहा है! सबको समझाते-समझाते थक गया हूँ कि धरती पर जो कुछ भी हो रहा है, उसका चाणक्य नीति से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है!”

“महाराष्ट्र चुनाव के बाद तो तुम सब ने सारी सीमाएँ ही लांघ दी हैं! चित्रगुप्त से आग्रह करके कुछ दिनों के लिए तुम्हारी बुद्धि को सुमार्ग पर लाने, धरती पर आया हूँ! यूँ तो मैं हिंसा से दूर ही रहता हूँ पर तुम सब तो जन्मजात लातों के ही भूत हो!” -कहते हुए उन्होंने मुझे ऐसे बजाया जैसे अब्बा हारमोनियम बजाते थे!” -एंकर ने कराहते हुए बताया।

सूत्रों की मानें तो असली आचार्य चाणक्य के पास उन सब एंकरों की लिस्ट है जिसने कभी ना कभी किसी को भी चाणक्य बताया है। इस पूरी घटना के बाद उन सब के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।



ऐसी अन्य ख़बरें