Monday, 30th March, 2020

चलते चलते

90% युवा सिर्फ अपनी क्रश के बॉयफ्रेंड को पीटने के लिए जॉइन करते हैं बजरंग दल -सर्वे

14, Feb 2020 By Fake Bank Officer

लखनऊ. हम सभी के मन मे अक्सर यही प्रश्न उठता है कि वैलेंटाइन-डे पर बजरंग दल के कार्यकर्त्ता आखिर कौन लोग होते हैं, ये लोग कहाँ से आते हैं और उन्हें ऐसा करने की प्रेरणा कहाँ से मिलती है? ऐसे ही कई सवाल हैं जिनका अब तक कोई उत्तर नहीं था!

bajrang dal- valentines day
लाल घेरे में कबीर

हालाँकि फ़ेकिंग न्यूज़ के एक ताजा सर्वे में इस रहस्य से पर्दा उठ गया है, आपको जानकर बिल्कुल भी हैरानी नही होगी कि 90% युवा बजरंग दल सिर्फ इसलिए ज्वाइन करते हैं ताकि अपनी क्रश के बॉयफ्रेंड को विधिवत कूट सकें!

शेष 10% युवा बजरंग दल इसलिए जॉइन करते हैं क्योंकि उनके पास, नेटफ्लिक्स का अकाउंट नहीं है, एक महीने फ्री वाली योजना का लाभ उन्होंने जनवरी में ही उठा लिया था। अब टाइम पास के लिए कुछ तो करना पड़ेगा ना, इसलिए बजरंग दल में चले जाते हैं।

सर्वे में यह भी पता चला है कि इस कार्य में जुटे 100% युवा यह मानते हैं कि यदि उनकी भी गर्लफ्रैंड होती तो वे भी कहीं पर शांति से प्रेम के गीत गा रहे होते। लगभग 80% युवाओं ने कहा कि उन्हें संस्कृति की रक्षा से कोई लेना-देना नही है और लगभग 50% युवाओं को ‘संस्कृति’ का अर्थ ही नही पता था।

बजरंग दल के लिए काम करने वाले ऐसे ही एक कार्यकर्ता कबीर सिंह (बदला हुआ नाम) ने बताया कि, ” आज अगर मैं इस ग्रुप में जुड़ा हुआ हूँ तो इसका सारा श्रेय मेरी क्रश ‘प्रीति’ को जाता है, यदि प्रीति ने मुझे रिजेक्ट करके उस भिखमंगे ‘रमेश’ को बॉयफ्रेंड ना बनाया होता तो मैं कतई इस लाइन में नहीं आता!”

कबीर सिंह ने आगे कहा कि, “अब तो बस एक ही सपना है कि पार्क में प्रीति और रमेश एक साथ दिख जाए तो पूरी टोली के साथ मिलकर हिसाब बराबर कर दूँ! पहले हम रमेश को धोयेंगे, उसके बाद प्रीति से उसको राखी बंधवाएँगे!” -इतना बोलकर कबीर सिंह अपने कॉमरेड के साथ पार्क की ओर कूच कर गया।



ऐसी अन्य ख़बरें