Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

ब्लू व्हेल गेम और किकी चैलेंज के बाद अगले तमाशे के लिए देश पूरी तरह तैयार

06, Aug 2018 By Ritesh Sinha

एजेंसी. देश के कोने-कोने से खबर आई है कि ब्लू व्हेल गेम और किकी चैलेंज को अपनाने के बाद बहुत से सरफिरे लोग अगले तमाशे का इंतज़ार कर रहे हैं। उनकी मांग है कि बिना सिर-पैर का नया तमाशा जल्दी लांच किया जाए, जिसे वो अपनाकर अपने आप को धन्य साबित कर सकें! साथ ही इन लोगों ने वादा किया है कि इस बार भी वो अपना दिमाग यूज नहीं कर्नेगे और जो भी नया तमाशा लांच होगा उसे पूरी निष्ठा से संपन्न करके दिखा देंगे! चाहे उसमे जान जाने का खतरा ही क्यों ना हो!

किकी चैलेंज में अपना योगदान देतीं मोनिका
किकी चैलेंज में अपना योगदान देतीं मोनिका

किकी चैलेंज लेकर तीन बार गाड़ी में टकराते-टकराते बचने वाली मोनिका मारकंडे ने बताया कि “वो क्या है ना! ये सब जो सोशल मीडिया वगैरह पर ‘ऐसा-करो वैसा-करो’ टाइप का कुछ भी आता है ना, उसे करना ही पड़ता है, सबको करना चाहिए! उसके बिना जीवन अधूरा माना गया है! मैं तो कभी पीछे नहीं हटती! ब्लू व्हेल गेम वाले तमाशे में भी बहुत मज़ा आया था! अब ये जो नया वाला ‘किकी चैलेंज’ का तमाशा आया ना, इस पर भी मैंने हाथ साफ़ कर दिया है! मैंने चार विडियो सड़क पर शूट करके सोशल मीडिया पर डाल दिए हैं, तब जाकर कलेजे को ठंडक मिली है!”

“..लेकिन अब मैं कुछ दिनों से बोर हुई जा रही हूँ! कुछ नया चैलेंज मार्किट में आ ही नहीं आ रहा! कोई तो जल्दी नया ढकोसला शुरू करो रे!” -कहती हुई वह बच्चों की तरह कूदने लगी।

“लगता है अब मुझे ही कुछ करना पड़ेगा! एक आईडिया बहुत दिन से मेरे दिमाग में है, उसे ही लांच कर दूँ क्या? नाम है- डंकी चैलेंज! (फिर वो बिना पूछे इस चैलेंज के नियम बताने लगी) इस चैलेंज में ना, कोई भी एक ‘डंकी’ ढूँढना है, और उसका सींग पकड़कर उसी के साथ दौड़ना है, जो जितनी ज्यादा दूर तक दौड़ेगा वो जीत गया! है कि नहीं जबरदस्त चैलेंज!” -मोनिका ने आगे बताया और इस चैलेंज पर अपना पहला योगदान देने के लिए ‘डंकी’ ढूंढने निकल पड़ीं। माना जा रहा है कि मोनिका का यह चैलेंज पूरी दुनिया में वायरल भी हो सकता है।



ऐसी अन्य ख़बरें