चलते चलते

'सुन्नत-सुन्नत' कर रहे युवक से अल्लाह ने थप्पड़ मारकर धुलवाए हाथ

31, Mar 2020 By बगुला भगत

भोपाल. अब आप इसे चमत्कार कहें या अंधविश्वास लेकिन भोपाल से एक युवक को अल्लाह का ज़ोरदार थप्पड़ लगने की ख़बर आ रही है। बताया जा रहा है कि फजलू नाम का यह लौंडा ‘मौत के डर से सुन्नत छोड़ दें क्या’ की रट लगाए हुए था और हाथ धोकर घर बैठने के बजाय हर आने-जाने वाले से हाथ मिला रहा था।

Thappad-Allah-Sunnat
अल्लाह का थप्पड़

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस अविश्वसनीय घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि फजलू गली में खड़े लोगों से ज़बरदस्ती हाथ मिला रहा था और गले लग रहा था और टिकटॉक पे उसका वीडियो भी डाल रहा था, तभी उसके गाल पे एक ज़ोर का झापड़ लगा और वो बिलबिलाने लगा।

यह देखकर आस-पास खड़े लोग “अल्लाह ने चाँटा मार दिया…अल्लाह ने चाँटा मार दिया” चिल्लाते हुए भाग खड़े हुए।

तभी अचानक से जैसे कोई फजलू को कॉलर से पकड़कर खींचकर टॉन्टी की तरफ़ ले जाने लगा और वो “धो रहा हूँ…धो रहा हूँ” कहते हुए साबुन से रगड़-रगड़कर हाथ धोने लगा और हाथ धोते ही सीथा घर में घुस गया और तब से ना कुछ बोल रहा है और ना किसी से मिल रहा है।

वैसे तो उसे थप्पड़ मारने वाला कोई दिखा नहीं लेकिन मौक़े पर मौजूद लोगों का कहना है कि ज़रूर वो अल्लाह ही था तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि नहीं, वो कोई जिन्नात था।

कुछ भी हो, पर लोग इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि अब फजलू कोरोना से तो बच जाएगा। उनका मानना है कि अल्लाह और भगवान अपने नासमझ बंदों को ऐसे ही बचाते हैं, कभी चाँटा मारकर तो कभी लाठी मारकर! बस फ़र्क ये है कि उस चाँटे और लाठी की आवाज़ नहीं आती बस!



ऐसी अन्य ख़बरें