Wednesday, 18th September, 2019

चलते चलते

ग़ज़बः "बस एक-एक बीयर पियेंगे!" कहकर बैठे 4 दोस्त और एक-एक पीकर ही उठ गये

13, Mar 2019 By बगुला भगत

मुंबई. दुनिया में कभी-कभार ऐसी हैरतअंगेज़ घटनाएँ हो जाती हैं कि उन पर आसानी से यक़ीन करना असंभव होता है। मुंबई में भी कल रात एक ऐसी घटना घट गयी, जब चार दोस्त एक-एक बीयर पीने को कहकर बार में बैठे और एक-एक पीकर ही उठ गये और अपने-अपने घर चले गये। इस घटना ने पूरे मुंबई शहर में मचा दी है सनसनी!

friends-in-bar
अपनी आख़िरी बीयर के साथ सेल्फ़ी लेते भाई लोग

कुछ लोग इसको कोरी अफ़वाह बता रहे हैं तो कुछ फ़ेक न्यूज़! जो भी सुन रहा है वो यही कह रहा है कि बोलते तो सब यही हैं कि ‘बस एक-एक पियेंगे’ लेकिन पीते कितनी हैं, ये सबको पता है। जब एक बार बैठ जाते हैं तो फिर चार-पाँच से नीचे कोई नहीं रुकता।

दादर के ‘Guzzlers Bar’ (जहाँ यह घटना हुई) में बीयर सर्व करने वाले लौंडे ओमकार की आँखें कल रात से अभी तक फटी हुई हैं। उसने अपनी फटी आँखों को और भी फाड़ते हुए बताया, “मैं इधर दस साल से दारू पिला रहा हूँ लेकिन ऐसा आज तक नहीं देखा। आई शपथ!”

“उन लोग तो कल कमालइच कर दिये साब! वे आये, एक-एक बीयर पी और उठ के चले गये। अगर सब लोग अयसाइच करेंगे तो अपना धंधा-पानी कइसे चलेंगा? बोलो!” -ओमकार ने मुँह बिचकाते हुए कहा।

इस बीच, पता चला है कि मनोज, हर्ष, सचिन और रवीन्द्र नाम के ये चारों दोस्त लोअर परेल के एक ऑफ़िस में जॉब करते हैं और रात की घटना के बाद से ही अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं। यह भी पता चला है कि इन चारों के साथ सूरज नाम का एक पाँचवां दोस्त भी था, जो वहाँ बैठकर चाय पी रहा था। ‘बार में चाय’ वाली बात से शहर में और भी दहशत फैल गयी है।



ऐसी अन्य ख़बरें