Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

मिर्ची के साथ माँग-माँगकर महिला ने जमा कर लिया एक बोरी 'करी पत्ता', चारा मशीन पर बेचती पकड़ी गई

20, Sep 2019 By बगुला भगत

मुंबई. सब्ज़ी वालों से मुफ़्त में धनिया-मिर्ची माँगने वालों के तो आपने बहुत सारे क़िस्से सुने होंगे लेकिन मुंबई की एक महिला ने तो कमाल ही कर दिया! पल्लवी पिलगाँवकर नाम की इस महिला ने भाजी वालों से माँग-माँकर एक बोरी करी पत्ता जमा कर लिया और उसे मार्केट में बेचते हुए पकड़ी गयी।

Curry-Patta-Woman
पल्लवी के पीछे लगी पुलिस

मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे ने मीडिया को बताया कि “दादर में रहने वाली पल्लवी भाजी वालों से बिना बात के करी पत्ता माँगने के लिए कुख्यात है, चाहे वो उसे सब्ज़ी में यूज करे या ना करे!”

“भाजीवालों से हमें उसके बारे में काफ़ी समय से शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद हमने एक महिला इंस्पेक्टर को पल्लवी के पीछे लगा दिया, जो एक महीने से उस पर नज़र रखे हुए थी।” – बर्वे ने बताया।

एक महीने बाद कल जब वो उस करी पत्ता को बेचने एक चारा मशीन पर गयी तो इंस्पेक्टर ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि भाजीवालों से फ्री में उसने और क्या-क्या जमा किया है।

उधर, इस घटना के बाद मुंबई में बिना बात के करी पत्ता माँगने वाली महिलाओं के मन में ख़ौफ़ समा गया है और उन्होंने भाजीवालों से फालतू में कुछ भी माँगना बंद कर दिया है और करी पत्ता की ओर तो देख भी नहीं रही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें