Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी ने किया औरतों का सम्मान तो लिबरल महिला ने करवा लिया लिंग परिवर्तन, बना गबरू जवान

11, Mar 2020 By Guest Patrakar

एजेंसी. आज ‘विज्ञान’ ने इतनी तरक्की कर ली है कि ऑपरेशन करवाके ‘स्त्री’ को ‘पुरुष’ और ‘पुरुष’ को ‘स्त्री’ बनाया जा सकता है, इस कार्य के लिए सिर्फ दो चीजों की जरूरत होती है, पहला दृढ़ इच्छाशक्ति की और दूसरा, बैंक का फिक्स डिपाजिट तुड़वाने की! ऑपरेशन का खर्चा बहुत आता है ना!

lady-scream

समय-समय पर अलग-अलग लोग, अपना लिंग परिवर्तन यानि कि सेक्स चेंज करवाते रहते हैं, हालाँकि केरल की रहने वाली ‘वैजयंती’ की कहानी थोड़ी अलग है!

वैजयंती ने सिर्फ इसलिए अपना सेक्स चेंज करवा लिया है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने महिला दिवस के दिन महिलाओं का सम्मान किया था और अपना ट्विटर हैंडल सात विभिन्न महिलाओं के हवाले कर दिया था।

चूँकि वैजयंती के विचार, प्रधानमंत्री के विचारों से अक्सर टकरा जाते हैं इसलिए बदला लेने के लिए उन्होंने अपना ‘सेक्स’ ही चेंज करवा लिया।

मामले की तह तक जाने के लिए हमने वैजयंती की माता जी, इमरती बाई से बात की। पहले तो उन्होंने हमसे बात करने से मना कर दिया लेकिन जब हमने उन्हें बताया कि हम सस्ता साबुन बेचने वाले नहीं हैं तो वो राजी हो गईं।

उन्होंने कहा कि, “हाँ, तुमने ठीक ही सुना है बेटा, वैजयंती अब ‘विजय’ बन चुका है! ये सब उसके लिबरल दोस्तों का किया-धरा है, उन्होंने ही मेरी बेटी..सॉरी बेटे के कान भर दिए! अब मोदीजी जो भी करें, ये उसका उल्टा करती है, बाद में फेसबुक पर जाकर ‘I am rebel & cool’ भी लिखती है!

मेरा तो कपार गरम हो जाता है इसकी हरकतें देखकर! पहले शादी के लिए लड़का देख रहे थे.. अब घर में बहू लानी पड़ेगी!” -इमरती बाई ने चाय चढ़ाते हुए कहा।

उधर, वैजयंती के पड़ोसी भी उसके बारे में ऐसी ही राय रखते हैं। एक पड़ोसी श्यामू ने बताया कि जब से प्रधानमंत्री मोदी ने ‘स्वच्छ भारत’ का नारा दिया है, ये रोज सड़क पर शौच करके आती है! हद तो तब हो गई जब मोदीजी ने माँ-बाप की सेवा करने की बात कही तो इसने ‘इमरती’ को घर से बाहर निकाल दिया था!

मोदी विरोध में यह लड़की/लड़का पगला गई है! हमें तो डर है, किसी दिन मोदीजी ने कह दिया कि आत्महत्या मत करो.. ना जाने ये क्या कर बैठेगी/बैठेगा?” -श्यामू ने आगे बताया।

ख़ैर वैजयंती अब विजय बन गई है.. अब बस मोदी जी यह ना कह दें कि उनका पसंदीदा नाम विजय है।



ऐसी अन्य ख़बरें